Former minister Anoop Mishra: भाजपा के होली मिलन समारोह में पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा की तबीयत बिगड़ी

369

Former minister Anoop Mishra:भाजपा के होली मिलन समारोह में पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा की तबीयत बिगड़ी

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता अनूप मिश्रा की शनिवार शाम को अचानक तबीयत बिगड़ गई। शाम को ग्वालियर व्यापार मेला परिसर स्थित गार्डन में भाजपा द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में शामिल होने आए पूर्व मंत्री को घबराहट और चक्कर की समस्या के चलते पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे अनूप मिश्रा की अचानक तबीयत बिगड़ गई। मंच से उतरते समय उनको चक्कर आए और लड़खड़ाकर वही बैठकर बेहोश हो गए।

आनन-फानन में आकाशवाणी तिराहे स्थित निजी अस्पताल में ले जाया गया। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर उनके साथ रहे। यहां डॉक्टर ने उनका चेकअप किया। डॉक्टर ने बताया कि उनका बीपी और ईसीजी नॉर्मल है। संभवत: ज्यादा देर तक खड़े रहने के कारण पैरों में खून रुकने के चलते उन्हें ये समस्या हुई।

अस्पताल में उनकी ECG, ब्लड शुगर और हार्ट  सहित सभी जरूरी जांच कराई गई है इसके बाद उन्हें डॉक्टर के निर्देश पर आईसीयू में भर्ती किया गया। अनूप मिश्रा के स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल में मौजूद विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर का बयान सामने आया है।

BJP’S Election Manifesto Committee : BJP ने लोकसभा चुनाव के लिए 27 सदस्यीय घोषणा पत्र समिति का गठन किया, MP से 2 नेता शामिल 

नरेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि अनूप मिश्रा होली मिलन समारोह में चक्कर खाकर गिर गए थे, हॉस्पिटल लाने पर मालूम चला है कि उनके ब्लड शुगर काफी बड़ी हुई थी। उनके बेहतर स्वास्थ्य को देखते हुए सभी तरह की जांच कराई गई है और उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है फिलहाल उनका स्वास्थ्य स्थिर है। डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज शुरू कर दिया गया है।

Loksabha Elections: जबलपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से 19 प्रत्याशी मैदान में,आज 2 अभ्यर्थियों ने लिये नाम वापस,प्रतीक चिन्ह हुए आबंटित.