Gambling Complained : जिसने शिकायत की, वही जुआ खेलते हुए पकड़ाया! 

सीएम हेल्पलाइन में शिकायत के बाद दो स्थानों पर पुलिस की रेड, पकड़ाए 7 जुआरी

561

Gambling Complained : जिसने शिकायत की, वही जुआ खेलते हुए पकड़ाया!

धार से छोटू शास्त्री की रिपोर्ट

Dhar : जिले के बदनावर में एक अजब-गजब मामला सामने आया। बदनावर में चल रही जुएं की फड़ पर कार्रवाई के लिए एक व्यक्ति ने CM Helpline पर शिकायत दर्ज करवा दी। शिकायत के बाद सर्चिंग शुरू कर थाना क्षेत्र में चल रही जुएँ की फड़ पर कार्रवाई की गई। इस दौरान दो स्थानों से पुलिस ने जुआरियों को पकड़ा है। एक कार्रवाई फोरलेन स्थित गोकुलधाम सोसायटी कॉलोनी के पास ब्रिज के नीचे की गई। जहां से 2 जुआरियों को पकड़ा गया है। जबकि एक कार्रवाई अग्रवाल कॉलोनी में हुई, जहां से 5 जुआरी धराए हैं।

यह पूरी कार्रवाई सीएम हेल्पलाइन में की गई शिकायत के बाद की गई। लेकिन, इसकी चपेट में वह व्यक्ति भी आ गया, जिसने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस के अनुसार गोकुलधाम कॉलोनी स्थित ब्रिज के सामने से सुरेश पिता तुलसीराम पाटीदार निवासी बड़नगर को पुलिस ने पकड़ा था। बदनावर में जुएं की शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर सुरेश ने ही दर्ज करवाई थी। लेकिन, जब पुलिस ने कार्रवाई की तो सुरेश ही जुएं खेलते धरा गया। बदनावर टीआई विश्वदीप सिंह परिहार ने बताया जुएं की सूचना पर दो स्थानों पर कार्रवाई की गई है। सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत के बाद यह कार्रवाई की गई।

पुलिस के अनुसार गोकुलधाम सोसायटी स्थित ब्रिज के नीचे से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा, इनमें आरोपी सुरेश पिता तुलसीराम पाटीदार निवासी बड़नगर रोड विश्वकर्मा कॉलोनी बदनावर और साहुल पिता भंवरलाल राठौर निवासी भाट पचलाना उज्जैन शामिल है। इनके पास से पुलिस ने 3 हजार रुपए नकदी व ताश पत्‍ते बरामद किए है। इन पर 13 जुआ एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

इसके अलावा अग्रवाल कॉलोनी बदनावर स्थित गणेश हारोड़ के मकान से पुलिस ने आरोपी गणेश हारोड़, सचिन जायसवाल निवासी ढोलाना बदनावर, सिकंदर पिता धितु पटेल निवासी बामनसुता बदनावर, नीप्रेन पिता विपिन जलोदिया बड़नगर व दीनदयाल पिता बलराम जायसवाल निवासी बदनावर को पकड़ा। इनके पास से पुलिस ने 11 हजार रुपए नकद बरामद किए। साथ ही 13 जुआ एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।