Grain Scam: भाजपा जिलाध्यक्ष और प्रबंधक के विवाद में सामने आई नई जानकारी!

1346

झाबुआ से श्याम त्रिवेदी की खास खबर

झाबुआ: भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मण नायक ओर काॅपरेटिव सोसायटी प्रबंधक किशोर भटट के बीच अनाज की हेराफेरी को लेकर हुई बहस का ऑडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के महाप्रबंधक ने एक माह पूर्व ही श्री भटट को पिटोल/देवझिरी सोसायटी से हटाने के आदेश जारी कर दिए थे।

जिला सहकारी केन्दींय बैंक के महाप्रबंधक द्वारा इस संबंध में पत्र क्र./स्था./2021-22/4324 दिनांक 21 मार्च 2022 को जारी आदेश मे लिखा है कि, बैंक की प्रशासनिक सुविधा एवं कार्यव्यवस्था की दृष्टि से किशोर भटट प्र.पर्यवेक्षक, समिति पिटोलबडी/देवझिरी शाखा झाबुआ को आगामी अन्य आदेश तक समिति प्रबंधक समिति पिटोलबडी के प्रभार से मुक्त किया जाता है।

प्रधान शाखा प्रबंधक मुख्य शाखा झाबुआ अपने स्तर से समिति प्रबंधक पिटोलबडी की व्यवस्था कर प्रधान कार्यालय झाबुआ को अवगत कराना सुनिश्चित करें। इस मामले में बैंक के महाप्रबंधक आरएस वसुनिया से संपर्क किया गया , लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई।

विश्व हिंन्दू परिषद ओर बजरंग दल के जिला उपाध्यक्ष सुनील भटट ने अपने फेसबुक पेज पर भाजपा जिलाध्यक्ष के फोटो के साथ एक ऑडियों वायरल किया था। जिसमें पिटोल सोसायटी के प्रबंधक श्री भटट ओर श्री नायक के बीच अनाज के हेराफेरी मे जिलाध्यक्ष के भाई नगीन नायक का जिक्र किया जा रहा है।

ऑडियो मे जिलाध्यक्ष के भाई द्वारा 300 क्विंटल गेहूं की हैराफेरी की बात सामने आ रही है।

श्री भट्ट के तबादला आदेश के एक माह बाद वायरल ऑडियों कई सवाल खडे करता है, जिसमें महत्वपूर्ण बात यह है कि अनाज की हेराफेरी मे भाजपा जिलाध्यक्ष का भाई प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से शामिल था तो, इसकी जानकारी श्री भट्ट  द्वारा विभाग के वरिष्ठ ओर जवाबदार अधिकारी को दी गई थी या नहीं!

इस मामले मे श्री भटट ने भाजपा जिलाध्यक्ष से बात क्यों की गई!

क्या अंदर ही अंदर इस मामले को दबानें या सुलझानें का प्रयास किया जा रहा था! जो पूरा नहीं होने पर ऑडियों वायरल किया गया!

Author profile
WhatsApp Image 2022 04 12 at 8.32.00 PM
श्याम त्रिवेदी

श्याम त्रिवेदी प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया के लिए दो दशकों से कार्य कर रहे हैं! इनमें नईदुनिया समाचार पत्र और ईटीवी न्यूज चैनल प्रमुख रूप से शामिल है! समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा के लगातार 15 वर्षो से स्ट्रिंगर होकर मध्यप्रदेश शासन के जिला स्तरीय अधिमान्य पत्रकार है! राजनीति और प्रशासनिक विषय पर गहरी पकड रखते हैं! मीडियावाला के झाबुआ-आलीराजुपर के ब्यूरों चीफ है!