“खूब बच्चे पैदा करो, मोदी घर बनवा देंगे” मंत्री ने कहा,मुख्यमंत्री जी भी मौजूद थे !

दो पत्नियों वाले मंत्री बोले

1351

“खूब बच्चे पैदा करो, मोदी घर बनवा देंगे” मंत्री ने कहा,मुख्यमंत्री जी भी मौजूद थे !

लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप खूब बच्चे पैदा करो, प्रधानमंत्री जी उनके लिए छत बनाएंगे

राजस्थान के नए नवेले जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने कहा कि बच्चे आप पैदा करो खूब। प्रधानमंत्री मोदी जी आपका मकान बना देंगे, फिर तकलीफ किस बात की है।

खराड़ी के इस बयान के बाद सभा में मौजूद लोगों ने जमकर ठहाके लगाए तो मौजूद जनप्रतिनिधि इधर-उधर देखने लगे।दरअसल, उदयपुर शहर से 13 किलोमीटर दूर नाई गांव में बाबूलाल खराड़ी ने एक कार्यक्रम में यह बात कही। बता दें बाबूलाल खराड़ी दो पत्नियों वाले एकमात्र मंत्री है। आदिवासी परंपरा के तहत इन्होंने दो विवाह किए है। खराड़ी ने उदयपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होकर लार्भाथियों से संवाद किया। सीएम के इस प्रोग्राम में उनके साथ मंत्री बाबूलाल खराड़ी सहित स्थानीय विधायक और भाजपा नेता भी शामिल रहे, लेकिन इस प्रोग्राम में राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने एक ऐसा बयान दिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

5bb8699ec44642b314e0c91eba707c1d0798943e251a78c8f43f1474d92549b6

आप खूब बच्चे पैदा करो, प्रधानमंत्री जी उनके लिए छत बनाएंगे

बाबूलाल खराड़ी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप खूब बच्चे पैदा करो, प्रधानमंत्री जी उनके लिए छत बनाएंगे। जैसे ही मंच से राजस्थान ने मंत्री ने यह बात कही वहां मौजूद लोगों ने तालियों की बारिश कर दी।यह प्रोग्राम उदयपुर शहर के पास नाई गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में था। जहां विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर में सीएम भजनलाल शर्मा के साथ प्रेदश के जनजाति मंत्री बाबूलाल खराड़ी और बीजेपी विधायक फूल सिंह मीणा भी थे। बाबूलाल खराड़ी उदयपुर जिले के झाडोल विधानसभा विधायक है।

अभी भी महंगा है क्या, और सस्ता करना है क्या

उज्ज्वला योजना और बीपीएल परिवारों को 450 रुपये में मिलने वाले सिलेंडर को लेकर मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने जनता से पूछा कि “अभी भी महंगा है क्या, और सस्ता करना है क्या। हालांकि ठीक इसके बाद उन्होंने कहा कि अभी दूसरे काम भी करने हैं। सड़क, बिजली व्यवस्था भी करनी है. इसलिए फ्री में नहीं दे सकते। इस दौरान बाबूलाल खराड़ी ने कहा कि दोस्तों हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री का सपना है कि कोई भूखा न सोए, कोई बिना छत का नहीं रहे। आप तो बच्चे पैदा करो खूब, प्रधानमंत्री आपका मकान बना देंगे। फिर तकलीफ किस बात की. फिर तकलीफ नहीं होनी चाहिए ना। आप जानते हो कि हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री देश को आगे बढ़ाना चाहता है।