ब्वॉयफ्रेंड के साथ पब्लिकली कोजी हुईं ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन

2288

ब्वॉयफ्रेंड के साथ पब्लिकली कोजी हुईं ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम हंक ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट और तस्वीरे भी शेयर करती रहती हैं. फिलहाल सुजैन मैक्सिको में अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं.

अपनी इस ट्रिप से सुजैन ने अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान के साथ अपनी इंटीमेट तस्वीरें भी शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं और लोग उन्हें इसके लिए बहुत ट्रोल भी कर रहे हैं.

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ सुजैन खान को ब्वाॅयफ्रेंड संग अजीब कपड़ों में देख भड़के यूजर्स, कहा- क्या फैशन है

सुजैन खान बॉयफ्रेंड अर्सलान संग पब्लिकली हुई कोजी
सुजैन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी रोमांटिक हॉलिडे की एक झलक शेयर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी अपलोड किया है जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान संग पब्लिकली कोजी होती हुई नजर आ रही हैं. सुजैन ने वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘धूप, हंसी, और मेरे फेवरेट लोगों के साथ एंडलेस मेमोरी.लॉस कैबोस थैंक यू लाइफ’ .

Sussanne Khan Birthday: Hrithik Roshan से तलाक के बाद Arslan Goni को डेट कर रही सुजैन खान, क्या करता है बॉयफ्रेंड

सुज़ैन बीच समुद्र में बोट पर फ्रेड्स और अपने लव लाइफ अर्सनाल के साथ ब्लैक बिकिनी में सुपर हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. कैमरे के लिए पोज देते हुए सुजैन अर्सलान के साथ कई बार इंटीमेट होती हुई भी नजर आईं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को गले लगाया और किस भी किया.

हीं, उन्होंने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया है।

सुजैन खान इंटीमेट तस्वीरें शेयर करने पर हुईं ट्रोल
सुजैन के द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में उनके रोमांटिक डिनर की कुछ तस्वीरें भी शामिल हैं. हालांकि जैसे ही सुज़ैन ने वीडियो अपलोड किया, नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक ने लिखा, ‘बेशर्म.’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ” अपने बच्चों को सिखाएं कि पार्टनर कैसे बदले. वे केवल अपनी खुशी देखते हैं… बच्चों को झेलना पड़ता है.” एक और ने लिखा, ” 400 करोड़ की अय्याशी सही है लगे रहो.” एक और यूजर ने लिखा, ” कहा वह दुनिया सबसे हैंडसम मैन ऋतिक और कहा यह नया लंगूर.. हंसी आती है सुजैन पर, इस लंगूर के लिए ऋतिक को छोड़ा.”

सुजैन और ऋतिक ने 14 साल की शादी के बाद ले लिया था तलाक
बता दें कि सुजैन और ऋतिक 14 साल की शादी के बाद अलग हो गए थे और तलाक ले लिया था. इस कपल के दो बेटे हैं और वे इनकी को-पैरेटिंग कर रहे हैं. वहीं सुजैन और ऋतिक दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. जहां सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं तो वहीं ऋतिक रोशन की लाइफ में सबा आजाद की एंट्री हो चुकी है.

पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नज़र आयेंगे Shah Rukh और Suhana Khan