Ichchadhari Bandar: ‘इच्छाधारी नागिन’ के बाद अब आया ‘इच्छाधारी बंदर”

585

Ichchadhari Bandar: ‘इच्छाधारी नागिन’ के बाद अब आया ‘इच्छाधारी बंदर”

इन दिनों टीवी शो ‘दिव्य दृष्टि’ का एक सीन काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और वो भी इस वजह से कि टीवी शो के इस एक सीन में इच्छाधारी नागिन को नहीं बल्कि इच्छाधारी बंदर को दिखाया गया है। जिसमें एक शख्स पलक झपकते ही इंसान से बंदर बन जाता है और सीरियल में मौजूद लोग बस उसे देखते ही रह जाते हैं। आप लोगों ने अब तक इच्छाधारी नागिन, मक्खी, मगरमच्छ, छिपकली तो देख चुके होंगे लेकिन अब आपको टीवी की दुनिया में दर्शन होंगे इच्छाधारी बंदर के, जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी रोक पाने में नाकामयाब हो रहे हैं।

शो के जिस एपिसोड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें दिखाया गया है कि एक महिला डमरू बजाती है और इसी डमरू की आवाज से शख्स खड़े-खड़े बंदर का रूप ले लेता है। इच्छाधारी बंदर को देखकर सभी घरवालों की हालत पतली हो जाती है और सब चिल्लाने लगते हैं। वो बंदर उड़-उड़कर सब पर हमला करने लग जाता है और एक महिला को तो नाखून तक मार देता है। दूसरी की ओर झपटने की कोशिश करता है तो सो का हीरो उसे रोक लेता है और उसके हाथापाई करने लग जाता है।

पहले भी कर चुके हैं ऐसे कारनामे

सोशल मीडिया पर ये क्लिप जैसे ही सामने आई लोगों ने इसका मजाक बनाना शुरू कर दिया। लेकिन इस शो में ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी इच्छाधारी जीव की एंट्री दिखाई हो, इससे पहले इसी शो में इच्छाधारी बिल्ली की भी एंट्री हो चुकी है। जहां शो की शुरुआत में दुल्हन बनी लड़की को बिल्ली में बदलते हुए दिखाया गया था और यह देखकर लोगों ने शो के मेकर्स को काफी ट्रोल किया था और लगता है कि ट्रोलर्स को एक बार फिर से मौका मिल गया है।

Priyanka Chopra के दोस्तों ने निक जोनास को सिखा दीं हिंदी में गालियां