कार से हो रही थी अवैध शराब की सप्लाई, पुलिस ने 40 पेटी शराब सहित दो युवकों को किया गिरफ्तार

गढ़ीमलहरा ठेका से लाकर छतरपुर में बेच रहे थे अवैध शराब..

396

कार से हो रही थी अवैध शराब की सप्लाई, पुलिस ने 40 पेटी शराब सहित दो युवकों को किया गिरफ्तार

राजेश चौरसिया की रिपोर्ट 

छतरपुर: बीती रात छतरपुर शहर स्जिति कोतवाली पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए शराब से भरी एक कार को पकड़ा है। कार के साथ पुलिस ने दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई शराब की कीमत डेढ़ से दो लाख रुपए आंकी गई है।

कोतवाली टीआई अरविंद कुजूर और सीएसपी रत्नेश तोमर ने बताया कि बीती रात कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इंडिका कार क्रमांक एमपी 20 सीसी 4703 में शराब भरकर दो युवक नारायणपुरा रोड पर जा रहे हैं। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी कर कार को पकड़ लिया, जिसमें चालक के साथ एक अन्य व्यक्ति बैठा था, तथा पिछले हिस्से मे भूरे रंग के कार्टून भरे हुए थे। कार की तलाशी लेने पर उसमें शराब की 40 पेटियां मिलीं।

WhatsApp Image 2023 08 28 at 15.07.47 1

कार में मिले दोनों युवकों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वे शराब गढ़ीमलहरा ठेका से लेकर आए हैं जिसकी सप्लाई छतरपुर शहर में की जानी थी। आरोपी ने नाम बताते हुए कहा कि ठेकेदार रवि और अमित का आदमी कल्लु पैसे लेने आया था और 50 हजार देकर वह यह 40 पेटी शराब गढ़ीमलहरा ठेके की दुकान से लाया है।

देखिए वीडियो: क्या कह रहे हैं, कोतवाली टीआई अरविंद कुजूर-

मामले में कोतवाली पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार करते हुए, कार और उसमें भरी गोवा एवं जैगपिन कंपनी की शराब की 40 पेटी जप्त कर ली। पकड़ी गई शराब की कीमत डेढ़ से पौने दो लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस के मुताबिक उक्त प्रकरण में आबकारी विभाग से आवश्यक जानकारी लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही है।