महिला ने लगातार 100 दिन तक पहनी एक ही ब्लैक ड्रेस, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

महिला ने लगातार 100 दिन तक पहनी एक ही ब्लैक ड्रेस, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

मीडियावाला.इन।

सारा रॉबिंस ने इस 100 डेज सेम ड्रेस चैलेंज को पूरा किया वो लगातार सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी के बारे में बताती रहीं. उन्होंने पहले दिन से ही तस्वीरों को शेयर करना शुरू कर दिया था. हाल ही में उन्होंने इस चैलेंज को पूरा किया है जिसपर लोगों के जमकर रिएक्शंस आ रहे हैं.

महिलाओं और कपड़ों का पुराना नाता है. शापिंग, मेकअप, ड्रेस, क्लोथिंग ये सारी चीजें महिलाओं के जीवन का अहम हिस्सा है. अब इन सबके बीच सवाल ये है कि कोई भी महिला एक कपड़े को कितने दिन पहन सकती है, अपनी याददाश्त पर जरा जोर डालकर सोंचे तो शायद आपका जवाब होगा दो या तीन दिन.पर आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे जिसके एक ही कपड़े पहनने का रिकॉर्ड जानकर आप दांतों तले अपनी उंगलिया दबा लेंगे.

हम बात कर रहे हैं बोस्टन की रहने वाली सारा रॉबिंस की जिन्होंने 100 दिनों तक एक ही कपड़े पहने. क्यों है ना ये दिलेरी की बात. अरे रुकिए, उन्होंने ऐसा इसलिए नहीं किया कि उनके पास एक ही जोड़े कपड़े थे. दरअसल वो एक प्रतियोगिता का हिस्सा थीं जिसका थीम था कम से कम सुविधाओं में अपना जीवन गुजारना.

सारा रॉबिंस ने इस चैलेंज को बखूबी निभाया. वो 100 दिनों तक एक ही ब्लैक ड्रेस में रहीं. हां वो उसके ऊपर एक्सपेरिमेंट्स जरूर करती थीं. कभी जैकेट, कभी फेदर कोट के साथ वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर नजर आती रहीं. उन्होंने पहले दिन से ही उस ड्रेस में अपनी तस्वीरों को शेयर करना शुरू कर दिया था. इस प्रतियोगिता का आयोजन कपड़ों के ब्रांड वूल एंड ने की थी. सारा ने 16 सितंबर, 2020 को 100 दिनों के ड्रेस चैलेंज में हिस्सा लिया था.

ABP न्यूज़

 

0 comments      

Add Comment