IPL 2023: शतकीय पारी खेलने के बाद हैरी ब्रूक ने दिया मजेदार बयान, गर्लफ्रेंड को लेकर कही ये बात

हैरी ब्रूक ने अपने आईपीएल करियर के साथ ही इस सीजन का पहला शतक जड़ा

442

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।इंग्लैंड के युवा स्टार बल्लेबाज हैरी ब्रूक आईपीएल 2023 में दमदार प्रदर्शन करके छा गए। 16 वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हैरी ब्रूक ने केकेआर के खिलाफ बीते दिन खेले गए मैच में तूफानी शतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई।

हैरी ब्रूक ने मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 55 गेंदों में शतक जड़ा और वह नाबाद100 रन बनाकर लौटे ।मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने 23 रनों से रोमांचक जीत केकेआर के खिलाफ जीत दर्ज की । हैरी ब्रूक ने अपने आईपीएल करियर के साथ ही इस सीजन का पहला शतक जड़ा ।

मैच के बाद हैरी ब्रूक ने बड़ा बयान दिया।उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर बड़ी बात कही। मैच के बाद हैरी ब्रूक ने अपने परिवार और गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा की ।हैरी ब्रूक ने कहा,मेरी गर्लफ्रेंड यहां है, लेकिन परिवार के बाकी लोग अभी चले गए हैं।मुझे पता था कि ऐसा होगा, जैसे ही वे जाएंगे, मुझे कुछ रन मिलेंगे। मुझे यकीन है कि वे सभी मेरे लिए बहुत खुश होंगे। शानदार प्रदर्शन के लिए हैरी ब्रूक मैन ऑफ द मैच चुना गया। आईपीएल के शुरुआती मैचों में हैरी ब्रूक रन बनाने को लेकर संघर्ष कर रहे थे ।

केकेआर के खिलाफ मैच से पहले वह इस सीजन तीन मैच में 29 रन बना सके थे।तब भारतीय फैंस ने उन्हें ट्रोल किया था।इस शतकीय पारी के बाद हैरी ब्रूक ने उन फैंस को करारा जवाब दिया है।हैरी ब्रूक के लिए आईपीएल में शतक लगाना टीम और खिलाड़ी दोनों के लिए बड़ी उपलब्धि है। गौरतलब हो कि आईपीएल 2023 के ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबदा ने 13.25 करोड़ की रकम खर्च करके हैरी ब्रूक को अपने साथ जोड़ा था।