Angry With Love Marriage : प्रेम विवाह से नाराज मामा ससुर ने दुल्हन को पीटा! 

दोनों परिवार राजी, पर देर से शादी करने की बात हुई!  

780

Angry With Love Marriage : प्रेम विवाह से नाराज मामा ससुर ने दुल्हन को पीटा! 

Indore : देव नगर में रहने वाले युवक-युवती ने बुधवार रात परिवार को बिना बताए खजराना मंदिर में शादी कर कर ली। इस प्रेम विवाह से नाराज लड़के के मामा ने दुल्हन के साथ बेरहमी से मारपीट की और उसका सिर फोड़ दिया। घटना के बाद युवती का मामा ससुर फरार हो गया। घायल दुल्हन को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एमआईजी थाने के तहत देव नगर में रहने वाले राजवीर चौहान और रिद्धि नाम की युवती लगभग एक साल से रिलेशन में थे। दोनों के परिजनों को करीब 3 महीने पहले यह बात पता चली। दोनों परिवारों में आपसी राजी मर्जी से उनकी बात पक्की कर दी। युवती का परिवार एक साल बाद शादी करना चाहता था। वहीं राजवीर के परिवार ने 3 साल बाद शादी करने की रजामंदी दी थी।

दोनों परिवार के बीच इस मामले पर बातचीत चल रही थी कि अचानक बुधवार को राजवीर और रिद्धि ने खजराना मंदिर पहुंचकर शादी कर ली। रात में ही राजवीर के चाचा उन्हें मंदिर पर मिले और बगैर बताए शादी करने पर हैरान रह गए। उन्होंने राजवीर की मां को भी बुला लिया इसके बाद राजवीर की मां ने अपने भाई राहुल शिंदे को कॉल करके शादी की जानकारी दी। राहुल तत्काल गुस्से में मंदिर पहुंचा और यहां आते ही उसने बहु रिद्धि के साथ मारपीट शुरू कर दी।। राजवीर और उसके परिवार ने बीच-बचाव किया।

मारपीट के दौरान राहुल ने बहू के सिर पर डंडा मार दिया जिसमें वह लहूलुहान हो गई और फर्श पर गिर गई। परिवार के लोग उसे तत्काल बड़े अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसका उपचार चल रहा है। इधर रिद्धि के परिवार के लोगों ने बुधवार सुबह गांधीनगर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। राजवीर के परिवार के लोगों को पुलिस ने उसके जन्म प्रमाण पत्र के दस्तावेज लेकर थाने बुलाया है। जांच में पता चला कि दोनों बालिग हैं।