Kangana Ranaut: दर्शन करने श्री पेद्दम्मा थल्ली मंदिर पहुंचीं, चंद्रमुखी 2 की सफलता के लिए की प्रार्थना

674

Kangana Ranaut: दर्शन करने श्री पेद्दम्मा थल्ली मंदिर पहुंचीं, चंद्रमुखी 2 की सफलता के लिए की प्रार्थना

क्ट्रेस कंगना रनौत की हॉरर फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म से कंगना को काफी उम्मीदें हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद लेने के लिए श्री पेद्दम्मा थल्ली मंदिर का दौरा किया।

यह मंदिर हैदराबाद की जुबली हिल्स पर स्थित है। कंगना ने रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर टीम के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
एथनिक आउटफिट में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कंगना ने पिंक सूट पहना था. इसके साथ उन्होंने हरे रंग का दुपट्टा पहना हुआ था. उन्होंने अपने लुक को बड़े गोल गोल्डन मल्टी कलर इयररिंग्स और गुलाबी बिंदी के साथ पूरा किया। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, “हमारी आने वाली रिलीज चंद्रमुखी 2 के लिए आशीर्वाद लेने के लिए अपनी टीम के साथ श्री पेद्दम्मा थल्ली मंदिर गए।”


इस दिन रिलीज होगी फिल्म
एक अन्य तस्वीर में वह हाथ जोड़कर प्रार्थना करती नजर आ रही हैं. ‘चंद्रमुखी 2’ में राघव लॉरेंस भी हैं और यह रजनीकांत और ज्योतिका अभिनीत ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है। पी वासु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना खूबसूरत दरबारी नर्तकी चंद्रमुखी की भूमिका में हैं, जबकि राघव वेटियन एक राजा की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ‘चंद्रमुखी 2’ 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना के पास सर्वेश मेवाड़ा की ‘तेजस’ भी है, जो 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह ‘इमरजेंसी’ में काम कर रही हैं। फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और मिलिंद सोमन भी मुख्य भूमिका में हैं और यह 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Annu Kapoor ने ऐसा शानदार आविष्कार किया है,आखिर तक देखें बग़ैर बंद ना कर सकते! /