Karni Sena President Murdered : राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के चीफ की दिनदहाड़े हत्या! 

घर के सामने खड़े सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर दो लोगों ने गोली चलाई! 

2087

Karni Sena President Murdered : राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के चीफ की दिनदहाड़े हत्या!  

 

Jaipur : राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के चीफ सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिनदहाड़े करीब पौने 2 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्हें दो स्कूटर सवारों ने उनके घर के बाहर श्यामनगर में गोली मारी, तब वे घर के बाहर खड़े थे। बताया गया कि दो युवक स्कूटर सवार वहां आए और गोली मारकर फरार हो गए। इस गोलीबारी में सुखदेव सिंह को दो गोलियां लगी। उन्हें तत्काल मानसरोवर स्थित मेट्रो मास अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

इस गोलीबारी के दौरान वहां मौजूद अजीत सिंह भी गंभीर रूप से घायल हुए। गोलीबारी की घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी। आसपास के सभी प्रमुख रास्तों पर नाकाबंदी करवाई गई और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पर, अभी तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली।

श्याम नगर थाने की पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस को स्कूटर सवार दो बदमाशों की तलाश है। दोपहर करीब 1:45 बजे इन बदमाशों ने ही सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर गोलियां चलाई थीं। चुनावी सरगर्मियों के बीच मंगलवार को इस आपराधिक घटना ने सबको चौंका दिया है। वहीं पुलिस मामले का जल्द खुलासा करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। ये हत्या आपसी रंजिश की वजह से की गई या कोई राजनीतिक कारण है, ये स्पष्ट नहीं हुआ।