KBC 15: “आपके दिमाग में कुछ भी नहीं है”-बात सुनकर ही घबरा जाते हैं अमिताभ बच्चन, फैंस को सुनाया मजेदार किस्सा

566
KBC 15

KBC 15: “आपके दिमाग में कुछ भी नहीं है”-बात सुनकर ही घबरा जाते हैं अमिताभ बच्चन, फैंस को सुनाया मजेदार किस्सा

हाल ही में केबीसी एक एपिसोड में, अमिताभ बच्चन ने अपने रेगुलर मेडिकल चेक-अप के एक इंट्रेस्टिंग एक्सपीरियंस को शेयर किया। दर्शकों को उन्होंने एमआरआई मशीन के बताते हुए एक स्टोरी भी सुनाई। उन्होंने कहा कि आज भी दुनिया में सबसे ज्यादा सक्सेस इंसान ही है और उन्हें भी इस तरह की मेडिकल तकनीक के साथ गुजारना पड़ता है।

अमित जी ने एक कंटेस्टेंट से वुडपिकर के बारे में क्वेश्चन करते हुए एक इंसिडेंट शेयर किया और कहा कि एक बार वह अपना मेडिकल चेकअप कर रहे थे तो उन्होंने वुडपिकर को देखा जो लकड़ी की छाल में होल करके अपना घर बना रहा था। उन्होंने कहा कि लोगों को लगता है की उसे ऐसा करने पर सर में चोट लगती है पर शायद लोगों को नहीं पता की उसका सर पीछे से खोखला होता है।

उन्होंने आगे कहा की उम्र के कारण मुझे अक्सर चेकअप ले जाना पड़ता है और मुझे कभी-कभी उसे सेमी सिलैंडरिकल मशीन के में लेटना पड़ता है। जिसे एमआरआई मशीन भी कहते हैं। जो हमारे दिमाग की जांच करती है और बाएं दाएं से चेक करती है कि दिमाग में सब कुछ ठीक है या नहीं। एक बार एक फीमेल नर्स मेरे चेकअप के लिए आई जिससे मैंने पूछा कि क्या मेरा दिमाग खाली है या नहीं। तो उसने मुझसे बोला कि नहीं आपके दिमाग में कुछ भी नहीं है।

अमित जी के इस जोक पर वहां पर बैठी ऑडियंस जोर-जोर से ठहाके लगाकर हंसने लगी।

7 Crore Question Will be Asked Today : जसकरण से KBC में आज पूछा जाएगा 7 करोड़ का सवाल! 

सनातन धर्म का नूतन केंद्र बनेगा मांधाता पर्वत पर एकात्मधाम…