6 महीने में ही पति मेरा दुश्मन बन गया.छलका Manisha Koirala का दर्द

1583

एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने काफी लंबे वक्त के बाद फिल्मों में कमबैक किया है. 52 साल की उम्र में आज मनीषा कोइराला अकेले जीवन बिता रही हैं.मनीषा कोइराला ने साल 2010 में नेपाल के सम्राट दहल से शादी की थी. सम्राट मनीषा से करीब 7 साल छोटे थे. दोनों ने नेपाल की राजधानी काठमांडू में शादी की. शादी के वक्त किसी की ओर से कुछ नहीं कहा गया था, लेकिन शादी के कुछ समय बाद मनीषा कोइराला ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया मनीषा कोइराला की पर्सनल सफल नहीं रही. मनीषा ने नेपाल के बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी, लेकिन शादी के 2 साल बाद ही दोनों की बीच तलाक हो गया. अब मनीषा कोइराला ने अपनी मैरिड लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

Manisha Koirala Biography, Biodata, Wiki, Age, Height, Weight, Affairs & More

मनीषा कोइराला ने बताया कि सम्राट से उनकी मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी. दोनों एक दूसरे से मुलाकातें करने लगे और फिर शादी करने के बारे में निर्णय लिया. एक्ट्रेस का कहना है कि शादी के 6 महीने बाद ही उनके और सम्राट के बीच कहासुनी शुरू हो गई थी. जिसके 2 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया.

Manisha Koirala And Samrat Dahal Love Story | manisha koirala and samrat dahal love story | HerZindagi

तलाक के बाद छलका मनीषा कोइराला का दर्द तलाक के बाद से मनीषा कोइराला जिंदगी में काफी अकेली हैं. एक्ट्रेस ने कहा, ‘शादी के बाद मेरे बहुत से सपने थे… जो कभी पूरे नहीं हो पाए, लेकिन इसमें किसी की गलती नहीं है, सिर्फ मेरी है. अगर आप रिश्ते में खुश नहीं हैं तो अलग होना ही एक एकमात्र विकल्प है. महीनों बाद कही ये बातें नाना पाटेकर से जुड़ा था मनीषा कोइराला का नाम आपको बता दें मनीषा कोइराला के फिल्मी करियर के पीक पर उनका नाम एक्टर नाना पाटेकर के साथ जोड़ा गया था. हालांकि ये रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका.

Manisha Koirala - Download New Songs @JioSaavn

मनीषा कोइराला की तुलना बीते जमाने की एक्ट्रेस नरगिस से की जाती है. ‘बॉम्बे’ फिल्म से मिली थी पहचान मनीषा कोइराला ने साल 1991 में फिल्म ‘सौदागर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘बॉम्बे’ से लोगों के दिलों में अलग छाप बना ली. मनीषा कोइराला ने ‘सौदागर’, ‘1942: ए लव स्टोरी’, ‘अग्नि साक्षी’, ‘गुप्ता’ और ‘मन’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है.