Minister Anger on ACP : भोपाल ACP सचिन अतुलकर को मंत्री विश्वास सारंग ने फटकारा!

'मैं यहां पर खड़ा हूं, आप गाड़ी से नहीं उतर रहे!'

1757

Bhopal : चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कल शाम भोपाल के ACP सचिन अतुलकर (Sachin Atulkar) को सरेआम फटकार लगाई। सारंग जब एक ROB का निरीक्षण करने पहुंचे तो ACP उन्हें दिखाई नहीं दिए। इस पर वे भड़क गए।

इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो गया। वायरल हुए वीडियो में मंत्री ACP सचिन अतुलकर (Sachin Atulkar) पर भड़कते दिखाई दे रहे हैं।

 

यह वीडियो भोपाल स्थित सुभाष नगर आरओबी (ROB) का है। मंत्री वहां इसी ROB का निरीक्षण करने पहुंचे थे। मौके पर भोपाल ACP भी गए थे।

मगर वह मंत्री को वे नहीं दिखे। पर, जब मंत्री विश्वास सारंग को ACP दिखाई दिए तो वे भड़क गए। वहां खड़े लोगों के सामने ही वे ACP को सुनाने लगे।

मंत्री विश्वास सारंग उन्हें कहते हैं ‘आप कहां पर खड़े थे भाई। मैं यहां पर खड़ा हूं और आप लोग गाड़ी से नहीं उतर रहे हैं। कहां पर खड़े थे भाई।’

इस दौरान ACP सचिन अतुलकर चुप्पी साधे खड़े रहे। मंत्री को सचिन अतुलकर हाथ से इशारा करते हुए बताते भी हैं कि मैं वहां खड़ा था। ये VDO अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अपनी बॉडी बिल्डिंग को लेकर सचिन अतुलकर काफी चर्चित रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध हैं। हाल ही में उन्हें भोपाल ACP की जिम्मेदारी मिली है।

दरअसल, विश्वास सारंग कोविड संक्रमित थे। ठीक होने के बाद वह सुभाष नगर में नवनिर्मित ROB का निरीक्षण करने पहुंचे थे। CM शिवराज सिंह चौहान इस आरोबी का उद्घाटन का करने वाले हैं। इससे पहले ROB की लोड टेस्टिंग चल रही है। कुछ दिन पहले भी विश्वास सारंग यहां पर निरीक्षण के लिए पहुंचे थे।

भोपाल ACP सचिन अतुलकर सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं। उनके नाम देश में सबसे कम उम्र में DIG बनने का खिताब है। उज्जैन से तबादले के बाद वे मुख्यालय में तैनात थे। भोपाल में पुलिस कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद ही उन्हें ACP बनाया गया है।