Minor Committed Suicide : निपानिया इलाके की हाईराइज बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से नाबालिग छात्रा कूदी!

स्कूल बस के लिए घर से निकली और नजदीक की ऊंची बिल्डिंग पर पहुंच गई!

95

Minor Committed Suicide : निपानिया इलाके की हाईराइज बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से नाबालिग छात्रा कूदी!

Indore : यहां निपानिया इलाके की एक टाउनशिप में एक नाबालिग छात्रा ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। वह घर से स्कूल बस में बैठने के लिए रुकी थी। लेकिन, बस में बैैठने के बजाए पास की बिल्डिंग मैं चली गई और वहां 14वीं मंजिल से छंलाग लगाकर जान दे दी।

अभी आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने परिजनों के बयान अभी नहीं लिए, क्योंकि वे इस स्थिति में नहीं हैं। छात्रा के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। लसूड़िया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा का नाम अंजलि शर्मा (13 साल और पिता का अमोल शर्मा है। वह 7वीं कक्षा में पढ़ती थी और पढ़ाई में तेज थी। उसके पिता एक निजी कंपनी में काम करते। सुबह वह स्कूल जाने के लिए तैयार हुई, तो उसके पिता उसे नीचे गेट तक छोड़कर आए थे।

पिता के लौटने के बाद अंजलि दूसरी बिल्डिंग की तरफ गई और लिफ्ट से 14वीं मंजिल पर जा पहुंची। फिर उसने वहां से छलांग लगा दी। गार्ड ने उसे गिरते हुए देखा तो परिजनों को सूचना दी। पिता नीचे आए, लेकिन इतनी ऊंचाई से गिरने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। परिसर के सीसीटीवी कैमरों में वह दूसरी बिल्डिंग की तरफ जाते हुए दिखाई दी।

अंजलि का एक बड़ा भाई भी है। यह परिवार मूलत: पुणे का है। पिता की पोस्टिंग इंदौर में हुई थी और मार्च में ही परिवार इंदौर आया था। पुलिस के मुताबिक घटना निपानिया इलाके की है। टीआई तारेश सोनी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में वह लिफ्ट में चढ़ते हुए दिखाई दे रही है।