Missing girl :एक साल से लापता लड़की मिली , आलमारी में थी बंद

439

Missing girl :एक साल से लापता लड़की मिली , आलमारी में थी बंद

मेरिका में साल 2021 में एक लड़की लापता हुई थी जो अब मिल चुकी है। 14 साल की इस लड़की को एक साल से अधिक समय बाद जीवित अवस्था में पाया गया है। यह लड़की पुलिस को एक वार्डरोब में मिली है।

मिशिगन के पोर्ट ह्यूरन में एक घर की तलाशी के दौरान पुलिस को आलमारी में यह लड़की जीवित अवस्था में मिली। पुलिस को जब बंधी हुई अवस्था में लड़की आलमारी में मिली तब सभी चकित रह गए। वहीं इससे पहले जब पुलिस घर में तलाशी के लिए पहुंची तो पुलिस को तलाशी से बदमाशों द्वारा रोकने का प्रयास किया गया।

आलमारी में बंद मिली लड़की

पुलिस की मानें तो लड़की को खोजना आसान नहीं था। दरअसल पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने एक घर में तलाशी शुरू की। लेकिन वहां के लोगों द्वारा तलाशी लेने से पुलिस को रोका गया और अधिकारियों को बताया गया कि उन्होंने लड़की को नहीं देखा है। इसके बाद तलाशी के दौरान पुलिस ने नाबालिग लड़की को ढूंढ निकाला। इस बाबत डिप्टी मार्शल रॉबर्ट वॉटसन ने कहा कि वह बहुत परेशान थी, वह रो रही थी और वह डरी हुई थी। उसे यकीन नहीं था कि उसके साथ क्या हुआ है।

बदमाशों ने कहा- लड़की का पता नहीं

डिप्टी मार्शल ने फ्री प्रेस को बताया कि वे हमें घर के अंदर नहीं जाने दे रहे थे। साथ ही घर के किसी सदस्य से हमें बात करने भी नहीं दे रहे थे और नाबालिग के बारे में गलत व फर्जी सूचना दे रहे थे। इसके बाद तलाशी के लिए गई पुलिस को एक महिला ने कहा कि तलाशी के लिए अपने साथ वारंट ले आओ। इसके बाद हम वारंट लेकर आए और फिर जब घर की तलाशी ली गई तो आलमारी में नाबालिग लड़की को पाया गया। वहीं टीवी देख रहे दो लोगों का कहना था कि उन्हें लड़की के बारे में कुछ भी पता नहीं है।

इलाज में मिली गर्भवती

वाटसन ने कहा कि नाबालिग की स्वास्थ्य जांच के लिए उसे अस्पताल लाया गया, जहां उसे गर्भवती पाया गया है। चाइल्ड प्रोटेक्टिव सर्विसेज ने वॉटसन को बताया कि बच्ची के जीवित मिल जाने की खबर पाकर बच्ची के पिता काफी खुश हैं। उन्होंने बताया कि लड़की अपने पिता से मिलने को लेकर काफी उत्साहित है। वह बार बार कह रही थी कि मैं अपने पिता के साथ रहना चाहती हूं। वाटसन ने कहा कि लड़की के पिता पिछले एक साल से अधिक समय से लड़की के गायब होने जाने की पीड़ा से गुजर रहे थे। लेकिन लड़की के मिल जाने से अब परिजनों को राहत मिली है।