Mobile Thief : मोबाइल चोरी, लूट और विदेशों तक तस्करी, दो पकड़ाए!

चोरी व लूट के मोबाइल नेपाल, थाईलेंड तक तस्करी कर बेचते!

420

Mobile Thief : मोबाइल चोरी, लूट और विदेशों तक तस्करी, दो पकड़ाए!

Indore : क्राईम ब्रांच की कार्यवाही में चोरी एवं लूट के मोबाइलों को तस्करी से विदेश भेजने वाले शातिर आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। ये बदमाश देश के विभिन्न राज्यों में छुपते हुए फरारी काट रहे थे। थाना रावजी बाजार क्षेत्र में हुए अपराध में ये फरार थे। इस अपराध में अग्रिम वैधानिक कार्यवाही कर क्राइम ब्रांच इंदौर ने मुख्य आरोपी और उसके साथियों को पकड़ लिया।

ये बदमाश चोरी व लूट के मोबाइल ले जाकर विदेशों में मुख्य आरोपी जितेन्द्र के माध्यम से नेपाल और थाईलेंड में बेचते थे। क्राइम ब्रांच की कार्यवाही में आरोपियों के कब्जे से कई मोबाईल जब्त किए गए। आदतन अपराधी मोहित उर्फ टिंकू के विरुद्ध पहले भी क्राईम ब्रान्च और हीरानगर थाने में मोबाइल लूट एवं चोरी का अपराध पंजीबद्ध हुआ है। आरोपियों ने चोरी व लूट के मोबाइलों को मुख्य आरोपी जितेन्द्र को बेचना स्वीकार किया।

इंदौर पुलिस द्वारा चोरी व लूट संबंधी अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए क्राईम ब्रांच इंदौर पुलिस के द्वारा चोरी व लूट के अपराधों में आरोपियों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है। इस अनुक्रम में थाना रावजी बाजार में पंजीबद्ध अपराध जिसमें आरोपी के घर से बडी संख्या में मोबाइल जब्त हुए थे तथा आरोपी अपराध पंजीबद्ध होने के दिन से ही फरार चल रहे थे। क्राइम ब्रांच को जानकारी मिलते ही फरार आरोपी मोहित उर्फ टिंकू जोधानी, और उसके साथी वरुण बंसतानी को गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों के कब्जे से मौके पर महंगे चोरी व लूट के मोबाइल जब्त हुए है। फरारी के दौरान भी आरोपी चोरी व लूट के मोबाइल बेचने की फिराक में था। पूछताछ में आरोपियों ने बड़ी मात्रा में मोबाईल फोन मुख्य आरोपी जितेन्द्र को बेचना स्वीकार किया। फरारी के दौरान भी मोबाइल फोन बेचने की तैयारी कर रखी थी। क्राइम ब्रांच ने न्यायालय से पुलिस रिमांड प्राप्त कर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जिसमें उनके कब्जे से और भी कई मंहगे मोबाइल फोन जब्त होने की संभावना है।