Model Murder Case: मॉडल मर्डर केस में होटल मालिक ने किये बड़े खुलासे

दिव्या के पास थीं अश्लील तस्वीरें, ब्लैकमेल कर लेती थी पैसे

840

Model Murder Case: मॉडल मर्डर केस में होटल मालिक ने किये बड़े खुलासे

गुरुग्राम में 27 वर्षीय मॉडल दिव्या पाहुजा की मंगलवार देर रात को एक होटल में गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्याकांड में शामिल होटल मालिक समेत तीन आरोपियों को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की पहचान होटल मालिक अभिजीत सिंह मूल निवासी मॉडल टाउन हिसार, होटल कर्मचारी हेमराज निवासी नेपाल और ओमप्रकाश निवासी जलपाईगुड़ी, पश्चिम बंगाल के रूप में हुई। महिला के शव और आरोपियों के अन्य साथियों का सुराग नहीं लगा है। आरोप है कि होटल मालिक ने हत्या के बाद मॉडल के शव को बीएमडब्ल्यू कार में रखा और अपने दो दोस्तों को 10 लाख रुपये देकर ठिकाने लगाने के लिए भेज दिया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस टीमें फरार आरोपियों को पकड़ने और मॉडल के शव को बरामद करने के लिए छापेमारी कर रही हैं।

वहीं, गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस हिरासत में पूछताछ के दौरान कई अहम खुलासे किए हैं। अभिजीत सिंह ने बताया है कि वो होटल सिटी प्वाइंट का मालिक है, जिसे उसने लीज पर दे रखा है। इसी होटल में मॉडल दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या हुई। पुलिस के अनुसार अभिजीत सिंह की कुछ अश्लील फोटो दिव्या पाहुजा के पास थीं, जिन्हें लेकर वह अभिजीत को ब्लैकमेल करती थी। इसके चलते अभिजीत ने उसकी हत्या की साजिश रची और होटल में ले जाकर उसे गोली मार दी। गिरफ्तार तीनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर शव बरामद करने का प्रयास कर रही है।

Model Murder : गुरुग्राम के होटल में मॉडल की हत्या, डेड बॉडी के साथ 3 गिरफ्तार! 

आरोपी ने बताया, दो जनवरी को अभिजीत सिंह दिव्या को लेकर गुरुग्राम के होटल सिटी प्वाइंट आया। वहां उससे अपनी तस्वीरें डिलीट करने के लिए कहने लगा। उसने जब उसके मोबाइल का पासवर्ड मांगा, तो उसे भी देने से इंकार कर दिया। इससे आरोपी बहुत नाराज हो गया। इसके बाद उसने गुस्से में आकर दिव्या को गोली मार दी। हत्या के बाद उसके शव को होटल के दो कर्मचारियों हेमराज और ओम प्रकाश के साथ मिलकर अपनी बीएमडब्ल्यू कार में रखवा दिया। इसके बाद उसने अपने दो अन्य साथियों को बुलाकर उसका शव ठिकाने लगाने के लिए अपनी कार उनको दे दी। फ़िलहाल, पुलिस इन दोनों की तलाश कर रही है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बुधवार को थाना सेक्टर-14 को सूचना मिली थी कि होटल सिटी प्वाइंट में किसी महिला की हत्या कर दी गई है। सेक्टर-14 थाना पुलिस की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। जांच में पता चला कि होटल में बलदेव नगर निवासी दिव्या की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए कहीं बाहर ले जाया गया है। मृतका की बहन की शिकायत पर पुलिस ने हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया।

गैंगस्टर के परिवार पर भी लगाया हत्या का आरोप
मॉडल दिव्या पाहूजा की हत्या करवाने का आरोप गैंगस्टर संदीप गाडौली की बहन और भाई पर भी लगाया गया है। मृतका के बहन की शिकायत पर पुलिस ने सेक्टर-14 थाने में मामला दर्ज किया गया है। गुरुग्राम के बलदेव नगर निवासी मृतक दिव्या पाहुजा की बहन नैना पाहुजा द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में आरोप लगाया कि उनकी बहन दिव्या पाहुजा आखिरी बार 1 जनवरी को अभिजीत से मिलने गई थी। 2 जनवरी को सुबह 11:50 बजे आखिरी बार कॉल पर बात हुई थी। दिव्या के फोन पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसका नंबर नहीं मिल रहा था।ऐेसे में वह बहन की तलाश के लिए नई दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन स्थित अभिजीत के घर गई, जहां उसका दोस्त बलराज मौजूद था। जिसके पास दिव्या का फोन था।

मुंबई में हुई थी हत्या
बता दे कि 6 फरवरी, 2016 को मुंबई में एक मुठभेड़ में गुरुग्राम के एक खूंखार गैंगस्टर संदीप गाडोली की मौत हो गई थी।बाद में मुंबई पुलिस ने कहा कि फर्जी मुठभेड़ में गाडोली को उसकी प्रेमिका दिव्या पाहुजा की मदद से जाल में फंसाया गया और मार डाला गया।बता दे कि वीरेंद्र कुमार उर्फ ​​बिंदर गुर्जर एक प्रतिद्वंद्वी गिरोह चलाता था और कथित तौर पर गाडोली को खत्म करने के लिए हरियाणा पुलिस अधिकारियों के साथ साजिश रचता था। मुठभेड़ के समय बिंदर गुर्जर जेल में था, लेकिन उसने अपने भाई मनोज की मदद से साजिश रची और पाहुजा को हनी ट्रैप में शामिल कर लिया।पांच पुलिसकर्मियों, दिव्या, उसकी मां और अन्य के खिलाफ मुंबई में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। मुंबई के एक होटल में गैंगस्टर संदीप गडोली की हत्या के मामले में गिरफ्तार होने के लगभग सात साल बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने पिछले साल जून में दिव्या पाहुजा को जमानत दी थी।