मोदी का मतलब गारंटी के ऊपर गारंटी होता है,गहलोत सरकार के गारंटी कार्ड पर किया काउंटर अटेक 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जयपुर जिले के दादिया गांव में भरी हुंकार पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे का नही हुआ भाषण

315

मोदी का मतलब गारंटी के ऊपर गारंटी होता है,गहलोत सरकार के गारंटी कार्ड पर किया काउंटर अटेक 

गोपेन्द्र नाथ भट्ट की रिपोर्ट 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जयपुर जिले के दादिया गांव में भाजपा की परिवर्तन संकल्प महासभा में अप्रत्यक्ष रूप से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए लोगों से अपील की कि वे उनकी गारंटी पर नहीं वरन मोदी की गारंटी को तवोज्जो दें।

 

दादिया में विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मोदी का मतलब गारंटी के ऊपर गारंटी होता है।उन्होंने लोगों से कहां कि याद रखना मोदी होने का मतलब गारंटी पूरा होने की गारंटी हैं। मैं आपकी देशवासियों की सेवा के लिए पूरी तरह जुटा हुआ हूं। मैं जो कहता हूं वह करके दिखाता हूं । मेरी गारंटी में दम होता है। चाहे तो मेरे पिछले 9 साल का ट्रैक रिकॉर्ड देख लीजिए।

मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय और पूर्व उपराष्ट्रपति भैरोंसिंह शेखावत को याद कर की।मोदी-मोदी के जयकारों के मध्य पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान के लोगों ने अब प्रदेश में कांग्रेस की ओर से चलाए गए कुशासन से मुक्ति पाने का बिगुल फूंक दिया है।

 

मोदी ने कांग्रेस के कर्ज माफी वाले वादे को लेकर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि किसानों से कर्ज माफी के वादे का क्या हुआ ? मोदी ने कहा कि किसानो की दुर्दशा के लिए एकमात्र जिम्मेदार कांग्रेस और गहलोत की सरकार ही है। भाजपा किसानों और पशुपालकों के साथ कदम कदम पर तैयार खड़ी है। किसानों को अब डरने की कोई जरूरत नहीं है। मोदी ने कहा विश्वकर्मा योजना के माध्यम से बीजेपी लोगों को ट्रेनिंग और उपकरण देगी । साथ ही लाखों रुपए का कम ब्याज वाला ऋण भी देगी। उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण योजना से ओबीसी एसटी एससी सभी तरह के वर्ग के लोगों को लाभ मिला है।

IMG 20230925 WA0084

प्रधानमंत्री मोदी ने युवाओं को आश्वासन दिया कि सरकार बनते ही पेपर लीक के माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई होगी किसी भी माफिया को नहीं छोड़ा जाएगा। लाल डायरी को लेकर मोदी ने कहा कि इस डायरी में कई करतूतों का जिक्र है। ऐसे में कौन अपना पैसा राजस्थान में लगाएगा ? कांग्रेस ने अपराधियों को खुली छूट दे रही है तो कानून का खौफ कैसे होगा। जो सरकार बहनों बेटियों को सुरक्षा और सम्मान का अधिकार नहीं दे सकती उनका जाना अब तय है।

 

मोदी ने अपने संबोधन में बताया कि बीजेपी ने सीमावर्ती क्षेत्र का विकास किया है जबकि कांग्रेस इसका विरोध करती थी। बीजेपी ने देश में डेढ़ सौ से अधिक नर्सिंग कॉलेज खोलने का निर्णय किया है। बीजेपी राजस्थान को देश के अन्य राज्यों में प्रमुख औद्योगिक स्थान के रूप में विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध है ।इस काम को बीजेपी जल्द पूरा करेगी।

 

मोदी ने कहा कि कांग्रेस का घमंडिया गठबंधन महिला आरक्षण का विरोधी है। उन्होंने सनातन धर्म के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। यह हमारी पहचान मिटाने का प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति को राजस्थान अच्छे से समझ चुका है। राजस्थान में इस घमण्डिया गठबंधन को आने वाले चुनाव में इसका नुकसान उठाना पड़ेगा। कांग्रेस के प्रति लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। पेपर लीक मामले में राजस्थान को पूरे देश में शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी है।

उन्होंने कह कि जब नियत साफ होती है तो काम करने की गारंटी देना सरकार की जिम्मेदारी हो जाती है। उन्होंने गहलोत सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार पर कार्रवाई होनी चाहिए। कांग्रेस को आड़े हाथों लेकर पीएम ने कहा कि उनकी कभी नियत नहीं थी कि महिलाओं को सशक्त करें। कांग्रेस तीन साल पहले महिलाओं को आरक्षण दे सकती थी। लेकिन कांग्रेसी कभी नहीं चाहते थे महिलाओं को 33% आरक्षण मिले।

पीएम नरेंद्र मोदी कार्यक्रम स्थल पर खुली भगवा कार में पहुंचे। उन्होंने खुली जीप में सभी का विशेष कर महिलाओं का अभिवादन स्वीकार किया। उनके साथ जीप में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भी थे।

 

सभा मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मोदी के पास ही बैठी थी लेकिन जयपुर में हुई बीजेपी की इस विशाल जनसभा के दौरान प्रदेश के कई बड़े नेताओं का संबोधन तों हुआ लेकिन वसुंधरा राजे का भाषण नही होना चर्चा का विषय बना रहा। इससे पहले अजमेर में हुई पीएम मोदी की सभा में भी वसुंधरा राजे ने अपनी बात नहीं रखी थी। प्रधानमंत्री मोदी के आने के बाद सीपी जोशी और राजसमंद सांसद दीया

 

कुमारी ने उनका मंच से स्वागत किया। इसके बाद सीधे प्रधानमंत्री मोदी को मंच से संबोधित करने के लिए आमंत्रित कर लिया गया। मोदी के आने से पहले प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, गजेंद्र सिंह शेखावत और सांसद किरोड़ी लाल मीणा सहित कई नेताओं ने मंच से अपनी बात रखी।

 

प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा पीएम नरेंद्र मोदी ने देश का गौरव बढ़ाया है। मोदी सरकार में कई ऐतिहासिक निर्णय हुए हैं। उन्होंने चार परिवर्तन यात्राओं को अश्वमेध के घोड़े की संज्ञा दी। जिसके माध्यम से इस सरकार को उखाड़ फेंकने का अभियान चलाया है। गहलोत सरकार गत दिनों उन्होंने लोगों से 2030 के लिए सुझाव मांगे हैं। ऐसे में जनता ने सुझाव दिया है कि आप घर बैठिए और राज मोदी जी को सौंप दीजिए। सनातन धर्म को गाली देने वाले लोगों को वोट की पेटी में बंद कर ऐसा ताला लगा देना। जो कभी सनातन धर्म के विरोध में नहीं बोल सके।

 

जनसभा से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पण्डित दीनदयाल उपाध्याय जयंती के अवसर पर उनकी जन्मस्थली धानक्या पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित। पूर्व सांसद ओंकार सिंह लखावत ने वहाँ उनका स्वागत किया। मोदी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि देने के बाद उनके स्मारक को भी देखा।