Movie Animal: ‘प्रेम नायक’ की छवि से बाहर निकलने की कोशिश में रणबीर कपूर

330

Movie Animal: ‘प्रेम नायक’ की छवि से बाहर निकलने की कोशिश में

रणबीर कपूर

पनी फिल्म एनिमल के साथ मुंबई से दिल्ली तक यात्रा करने वाले अभिनेता रणबीर कपूर इस समय शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। जब से संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित उनकी मुख्य भूमिका वाली फिल्म ”एनिमल” का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, तभी से उनकी अगली भूमिका के बारे में चर्चा शुरू हो गई है।

संदीप रेड्डी की दोनों फिल्में ”अर्जुन” और ”कबीर सिंह” देखें तो उनके नायक कुछ हद तक हिंसक, आक्रामक स्वभाव के हैं। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर ने जिस हीरो का किरदार निभाया था उसका हेयरकट भी बिल्कुल वैसा ही है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान रणबीर ने अपने रोल के बारे में कहा कि उन्होंने जानबूझकर ऐसे किरदार को अपनाया है। दर्शकों ने उन्हें हमेशा एक प्रेमी नायक के रूप में खूब सराहा है और अब यह उस छवि से बाहर निकलने का उनका प्रयास है।

”एनिमल” के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणबीर के साथ एक्टर रश्मिका मंदाना, निर्देशक संदीप रेड्डी और निर्माता भूषण कुमार मौजूद थे। इस समय रणबीर कपूर ने इस फिल्म को करने के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि उन्होंने सामान्य से अलग किरदार की चुनौती को स्वीकार करने के लिए इस फिल्म को करने का फैसला किया। फिल्म में अपने किरदार के बारे में उन्होंने कहा, ”मुझे एक चॉकलेट बॉय, एक लवरबॉय के रूप में पेश किया गया है। मैं ये जवानी है दीवानी में बन्नी, बर्फी में रोहन अरोड़ा, तू झूठी मैं मक्कार जैसे मेरे किरदारों को पसंद करने के लिए दर्शकों का आभारी हूं, लेकिन मैं नहीं चाहता कि एक कलाकार के रूप में मेरी पहचान इन भूमिकाओं तक सीमित रहे।

52 1614581308

रणबीर ने कहा, मेरा मानना है कि दर्शकों को एनिमल में यह भूमिका मेरे अब तक निभाए किरदारों की तरह ही पसंद आएगी। उन्होंने कहा कि हालांकि फिल्म आपराधिक दुनिया के नाटक पर आधारित है, लेकिन कहानी के केंद्र में पिता और पुत्र के बीच का रिश्ता है। हीरोइन के तौर पर रणबीर के साथ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने काम किया है। फिल्म में मशहूर अभिनेता अनिल कपूर और बॉबी देओल भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होने वाली है और अब भी रणबीर के फैंस उनके रोल को लेकर उत्सुक हैं।

'प्रेम नायक' की छवि से बाहर निकलने की कोशिश में रणबीर कपूर