यूक्रेन में फंसे भारतीयों की सलामती और जल्द से जल्द सुरक्षित भारत लाने के लिए सांसद पटेल ने की पूजा अर्चना

1185

खरगोन से आशुतोष पुरोहित की रिपोर्ट

130 वें नवग्रह मेले का सांसद गजेन्द्र सिंह पटेल और विधायक रवि जोशी ने किया भूमि पूजन, यूक्रेन में फंसे भारतीयों सहित लोकसभा क्षेत्र के छात्रों की सलामती और उन्हें जल्द से जल्द सुरक्षित भारत लाने के लिए बीजेपी सांसद पटेल ने नवग्रह मंदिर में की पूजा अर्चना

खरगोन: खरगोन में प्राचीन ऐतिहासिक 130 वें नवग्रह मेले का भूमि पूजन सांसद गजेन्द्र सिंह पटेल और विधायक रवि जोशी ने किया। इस दौरान सांसद गजेन्द्र सिंह पटेल ने भगवान नवग्रह की पूजा अर्चना कर यूक्रेन में फंसे भारतीयों सहित लोकसभा क्षेत्र के छात्रों की सलामती और उन्हें जल्द से जल्द सुरक्षित भारत लाने के लिए विशेष प्रार्थना की।

 

सांसद ने लोगों को सुरक्षित लाने के लिये हेल्प लाइन नं भी जारी किया है। नगरपालिका के द्वारा इस वर्ष 10 मार्च से 10 अप्रेल एक माह तक मेले का आयोजन इस वर्ष किया जा रहा है। कोरोना के चलते मकर संक्रांति के पर्व के आसपास आयोजित होने वाला नवग्रह मेला नहीं लग पाया था।

सांसद गजेन्द्र सिंह पटेल के विशेष प्रयासों से लगने जा रहे नवग्रह मेले को लेकर व्यापारियों सहित आमजन में काफी उत्साह देखा गया।

 

इस दौरान मीडिया से चर्चा में सांसद गजेन्द्र सिंह पटेल ने कहा कि भगवान नवग्रह के प्राचीन ऐतिहासिक मंदिर के नाम पर लगने वाला नवग्रह मेला हमारी आस्था का केन्द्र है। मेले के सफल आयोजन के साथ ही यूक्रेन में फंसे भारतीयों सहित छात्रों को वापस लाने के लिये पीएम नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में सरकार प्रयास कर रही है। युद्ध विराम और भारतीयों की सलामती और सुरक्षित वापस लाने की भी भगवान नवग्रह बाबा से प्रार्थना की है।