मुमताज (Mumtaz) हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

998

60 के दशक की मशहूर अदाकारा मुमताज (Mumtaz) को हाल ही में हॉस्पिटल में पेट में इन्फेक्शन होने की वजह से एडमिट कराया गया था। वहीं अब अदाकारा हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं और अब उन्होंने इस बारे में मीडिया इंटरव्यू में बात की है.

mumtaz 710x400xt

मुमताज (Mumtaz) ने बताया कि मैं इरिटेबल बाउल सिंड्रोम एंड कॉलिटिस (Irritable Bowel Syndrome and Colitis) पीड़ित हूं।उन्होंने कहा कि यह एक डायरिया अटैक होता है जो मेडिसिन से ठीक नहीं होता है। एक्ट्रेस ने कहा कि इसलिए मुझे अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था। अदाकारा ने खुलासा किया कि असपताल में भी उनें नार्मल होने में करीब एक हफ्ते लगे हैं। एक्ट्रेस ने आगे डॉक्टर्स और कर्मचारियों के बेहवियर के बारे में बातचीत की और कहा कि सब मुझे बहुत प्यार और सम्मान दे रहे थे। एक्ट्रेस ने इसके लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया।

mumtazएक्ट्रेस ने आगे कहा कि “मैं अस्पताल में पूरे एक हफ्ते तक ड्रिप पर थी। ड्रिप का इंजेक्शन केवल मेरे राईट हैंड में डाला जा सकता था जो काफी दर्दभरा था क्योंकि लेफ्ट हैंड के लिम्फ नोड्स को हटा दिया गया था जब मुझे 25 साल पहले ब्रैस्ट कैंसर हुआ था।” मुमताज ने आगे कहा कि जब मेरे पति मयूर माधवानी को मेरी हेल्थ के बारे में पता चला तो वो अमेरिका से इंडिया आ रहे थे लेकिन मैंने उन्हें रोक दिया और कहा कि मैं इससे जीत जाउंगी। उन्होंने कहा कि मेरे पति मुझसे बहुत प्यार करते हैं और मैं उन्हें पाकर बहुत लकी महसूस करती हूं।