Sexual Harassment Allegations: तनुश्री दत्ता के लगाए गंभीर आरोप पर नाना पाटेकर ने 6 साल बाद तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

265
Sexual Harassment Allegations

Sexual Harassment Allegations:तनुश्री दत्ता के लगाए गंभीर आरोप पर नाना पाटेकर ने 6 साल बाद तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर उन सितारों में से एक हैं जिन्हें बहुत सम्मान दिया जाता है। उनके अभिनय को तो पसंद किया ही जाता है साथ ही उनके समाज कल्याण कार्यों से भी सभी वाकिफ हैं।

किन्तु 5-6 वर्ष पहले नाना पाटेकर पर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया था जिसके पश्चात् नाना पाटेकर को इसपर सफाई देनी पड़ गई थी। अब हाल ही में नाना पाटेकर ने फिर से इसपर प्रतिक्रिया दी है तथा इस इंसिडेंट पर बात की है। हालांकि वे पहले भी कई मौकों पर इसपर अपनी सफाई दे चुके हैं।

tanushree dutta nana patekar 1560421182

अपने एक हालिया इंटरव्यू के चलते नाना पाटेकर से ये पूछा गया कि क्या जब तनुश्री ने उनपर ऐसा आरोप लगाया था तो उन्हें गुस्सा नहीं आया था। इसका जवाब देते हुए नाना ने कहा कहा- मुझे पता था कि वो झूठ बोल रही है इसलिए मैं कभी भी इस बात पर गुस्सा नहीं हुआ। जब सबकुछ झूठ ही है तो भला मैं किस बात पर गुस्सा होता। ये सब चीजें बहुत पुरानी हैं तथा जो होना था वो हो चुका है। उसके बारे में अब क्या बात करना? सभी को सच पता भी है। कोई भी अचानक से उठकर कुछ बोलने लग जाए तो मैं उसपर क्यों रिएक्ट करूं। मुझे पता है कि सच क्या है और मैंने कुछ भी गलत नहीं किया। मैं इसपर रिएक्ट क्यों करूं भला।

नाना पाटेकर से पूछा गया कि सोशल मीडिया के दौर में वे क्रिटिसिज्म का सामना कैसे करते हैं? इसका जवाब देते हुए नाना पाटेकर ने कहा- मैं किसी दूसरे का मुंह कैसे बंद कर सकता हूं? यदि कोई कुछ भी गलत करेगा तो उसे कोर्ट तक लेकर मैं जाऊंगा। किन्तु मेरे पास ये सब देखने के लिए वक़्त नहीं है। हमें स्वयं ये पता रहता है कि हम अच्छे हैं कि खराब हैं। और मेरे खयाल से यही सबसे ज्यादा जरूरी है।

Priya Raajavansh: जिस डायरेक्टर के साथ लिव-इन में रही एक्ट्रेस, उन्हीं के बेटों पर लगा आरोप