Priya Raajavansh: जिस डायरेक्टर के साथ लिव-इन में रही एक्ट्रेस, उन्हीं के बेटों पर लगा आरोप

166

Priya Raajavansh: जिस डायरेक्टर के साथ लिव-इन में रही एक्ट्रेस, उन्हीं के बेटों पर लगा आरोप

70 के दशक की दिग्गज एक्ट्रेस प्रिया राजवंश ने अपने करियर की खातिर कभी शादी नहीं की. उन्होंने लंदन से आकर हिंदी सिनेमा में खूब नाम कमाया. प्रिया राजवंश ने अपने करियर में कई फिल्में कीं.

लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ आखिर में आकर काफी दुखदायी रहीं. उन्हें प्यार का सिला मौत से मिला. प्रिया राजवंश को किसी और से नहीं बल्कि देवानंद के भाई चेतन आनंद से प्यार हुआ था. दोनों एक साथ लिव-इन में रहते थे.

images 10

दरअसल, प्रिया राजवंश शुरुआत में चेतन आनंद को अपना मेंटोर मानती थीं. उन्होंने चेतन की फिल्म ‘हकीकत’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया था. यहीं से दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई. जब ‘हकीकत’ आई थी. तब चेतन अपनी पत्नी से भी अलग हुए थे. वहीं प्रिया उनसे 15 साल छोटी थीं. ‘हकीकत’ के बाद चेतन आनंद अपनी ज्यादातर फिल्मों में प्रिया को ही लिया करते थे. ये भी कहा जाता है कि प्रिया भी चेतन की ही फिल्में करती थीं.

चेतन के बंगले पर मिली बॉडी

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रिया और चेतन को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. दोनों लिव-इन में भी रहने लगे थे. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और 1997 में चेतन आनंद की मौत हो गई. इसके बाद प्रिया अकेली रह गईं. उनकी प्रॉपर्टी में उनकी पहली पत्नी से उनके दो बेटों और प्रिया का हिस्सा था. लेकिन चेतन के बेटे नहीं चाहते थे कि प्रिया को कोई हिस्सा मिले. इसके बाद साल 2000 में प्रिया की बॉडी चेतन के जुहू में रुइया पार्क वाले बंगले पर मिली थी.

sad story of bollywood actress priya rajvansh | शादीशुदा Chetan Anand से  प्यार करती थीं Priya Rajvansh, उनके बेटों ने कर दी थी एक्ट्रेस की हत्या

बेटों पर लगा आरोप

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिया की हत्या का आरोप चेतन आनंद के बेटों केतन और विवेक आनंद पर लगा था. कहा जाता है कि दोनों ने घर के दो नौकरों के साथ मिलकर उनकी हत्या की साजिश रची थी. इस केस में उनके दोनों बेटों को कोर्ट ने जुलाई 2002 में हत्या का दोषी ठहराया और उम्रकैद की सजा सुनाई. लेकिन उसी साल नवंबर में दोनों की जमानत हो गई थी.