Odisha Train Accident: पीएम मोदी ने कहा -“दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी”

1309
Odisha Train Accident: PM Modi said -

Odisha Train Accident: पीएम मोदी ने कहा -“दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बालासोर रेल हादसे के घटनास्थल का निरीक्षण किया और घायलों से मिले। बाद में मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इस घटना में दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

ओडिशा में शुक्रवार शाम हुए भीषण रेल हादसे में मृतकों का आंकड़ा 288 हो गया है। वहीं 850 के करीब लोग घायल हैं। इस घटना के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद ओडिशा घटनास्थल पर पहुंच कर  हालात का जायजा लिया .

modi 2

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्थिति का जायजा लेने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे । इससे पहले प्रधानमंत्री ने एक ट्विटर पोस्ट में कहा था, “ओडिशा में ट्रेन हादसे से व्यथित हूं। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से बात की और स्थिति का जायजा लिया। दुर्घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है और प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता दी जा रही है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बालासोर ट्रेन दुर्घटना स्थल पर स्थिति का जायजा लेने के बाद दुर्घटना में घायल हुए लोगों से मिलने अस्पताल के लिए रवाना हुए। अस्पताल रवाना होने से पहले पीएम ने बालासोर ट्रेन दुर्घटना स्थल पर चल रहे बहाली कार्य की समीक्षा भी की। इस दौरान उनके साथ  रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी मौजूद रहे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बालासोर ट्रेन दुर्घटना स्थल पर स्थिति का जायजा लेने के बाद दुर्घटना में घायल हुए लोगों से मिलने के लिए बालासोर के एक अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने घायलों से मुलाकात कर उनका हाल जाना और मदद का आश्वासन दिया। इसे पहले, पीएम नरेंद्र मोदी ने घटनास्थल से कैबिनेट सचिव और स्वास्थ्य मंत्री से बात की। उन्होंने उनसे घायलों और उनके परिवारों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान करने को कहा। उन्होंने यह भी कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए विशेष ध्यान रखा जाना चाहिए कि शोक संतप्त परिवारों को असुविधा का सामना न करना पड़े और प्रभावितों को आवश्यक सहायता मिलती रहे।