‘चमकीला’ से चमकीं Parineeti Chopra की किस्मत ,बोलीं- जब तक चांस नहीं मिलते, खुद को साबित नहीं कर सकते!

293

‘चमकीला’ से चमकीं Parineeti Chopra की किस्मत ,बोलीं- जब तक चांस नहीं मिलते, खुद को साबित नहीं कर सकते!

फिल्म अमर सिंह चमकीला में काम करने के बाद परिणीचि चोपड़ा को उम्मीद है कि अब उन्हें अच्छी फिल्मों को ऑफर मिलेंगे. हाल ही में एक इंटरव्यू में परिणीति ने कहा कि गलतफहमी और पहुंच की कमी के कारण उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट निकल गए.

अमर सिंह चमकीला में परिणीति ने अमरजोत कौर का किरदार निभाया है, जिसके बाद उनकी खूब तारीफ हो रही है.

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा बराबरी के मौके मिलने पर कहा, “वहां जो भी फैसला करने वाले हैं, उनकी तरफ से मैं मौके चाहती हूं. बड़े प्रोड्यूसर्स, बड़े स्टूडियो हेड और बड़े डायरेक्टर्स. अगर हमारा टैलेंट बोलेगा, अगर हमारी मेहनत बोलेगी, तो हमें बस मौके दीजिए, यही बोलेगी. क्योंकि जबतक हमें मौके नहीं मिलते, हम खुद को साबित नहीं कर सकते.”

Divyanka Tripathi’s Accident: हाथ की 2 हड्डियां टूटने से हुआ फ्रेक्चर ! 

परिणीति कहती है कि अगर आज मैंने चमकीला नहीं की होती, तो मैं कभी पहचानी ही नहीं जाती या दुनिया को ये पता ही नहीं चलता कि मैं लाइव गा भी सकती हूं और वजन बढ़ा सकती हूं. उन्होंने कहा कि अगर ये फिल्म नहीं होती तो सबको लगता कि मैं अच्छा अभिनय नहीं कर सकती.

डायरेक्टर के कहने पर इस चीज से Parineeti Chopra ने बढ़ाया था वजन, अपनाया था ये अनोखा स्टाइल - India News

गलत वजहों से नहीं मिले मौके

परिणीति ने इस दौरान कहा कि कई बार गलत वजहों से आपको मौके नहीं मिलते हैं. उन्होंने बताया, “मैं निर्देशकों के पास गई हूं और उन्होंने मुझसे कहा था, ‘सुनो, मैं तुम्हारे साथ पिछली तीन फिल्मों से काम करना चाहता था और मैं नहीं जानता था कि तुम काम करना चाहती हो या नहीं.’ गलतफहमियां और पहुंच की कमी या कुछ और. मैं उम्मीद करती हूं कि ये चमकीला के बाद बंद हो जाएगा.”

परिणीति चोपड़ा ब्लैक ड्रेस में लगी बेहद दिलकश, फैंस ने की बोल्डनस की तारीफ | NewsTrack Hindi 1

परिणीति ने कहा कि मैं अगर अच्छा काम करूंगी, तो मुझे उम्मीद है कि मुझे अच्छा काम मिलेगा. अब मैं इसी चीज़ के इंतज़ार में हूं. मैं किसी खास प्रोजेक्ट के इंतज़ार में नहीं हूं. न ही मेरी कोई विश लिस्ट है. कुछ नहीं. बस अच्छा काम.”