Passenger Died In Flight-इंडिगो विमान की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग

428
Passenger Died In Flight

Passenger Died In Flight–इंडिगो विमान की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग

भारत से दोहा जाने वाले विमान को सोमवार को पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। विमान में एक यात्री की अचानक मौत हो जाने की वजह से विमान को यहां उतारा गया।

इंडिगो ने बयान जारी कर कहा कि दुर्भाग्यवश एयरपोर्ट पर मौजूद मेडिकल टीम ने जांच के बाद यात्री को मृत घोषित कर दिया।

यात्री के बीमार होने के बाद आपातकालीन लैंडिंग

यात्री के बीमार पड़ने के बाद विमान 6E-1736 के पायलट ने आपातकालीन लैंडिंग करने का फैसला किया, हालांकि विमान के उतरने से पहले ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान नाइजीरिया के रहने वाले 60 वर्षीय अब्दुल्ला के रूप में हुई है। पाकिस्तान स्थित एआरवाई न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (CAA) और राष्ट्रीय स्वास्थ्य संस्थान, इस्लामाबाद (NIH) के डॉक्टरों ने यात्री का मृत्यु प्रमाण पत्र जारी किया है।

इंडिगो ने एक बयान में कहा, हम इस खबर से बहुत दुखी हैं और हमारी प्रार्थनाएं और शुभकामनाएं उनके परिवार के साथ हैं। हम संबंधित अधिकारियों से बातचीत कर विमान के अन्य यात्रियों को ट्रांसफर करने की व्यवस्था कर रहे हैं।

एआरवाई न्यूज ने पाकिस्तान नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएए) के प्रवक्ता का हवाला देते हुए कहा कि मेडिकल आपात स्थिति के कारण भारतीय एयरलाइंस के पायलट को कराची हवाई अड्डे पर हवाई यातायात नियंत्रक द्वारा आपातकालीन लैंडिंग की अनुमति दी गई थी।

Most Expensive School In The World: एक स्कूल जिसकी फीस सुन कर उड़ जायेंगे होंश