Emergency Landing: आसमान में टूटा विमान का दरवाजा, एयरपोर्ट पर करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग!

194

Emergency Landing: आसमान में टूटा विमान का दरवाजा,  एयरपोर्ट पर करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग!

बफेलो :विमान की बफेलो नियाग्रा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आनन-फानन में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी इसकी वजह थी कि विमान का दरवाजा बीच आसमान में गिर गया। विमान चीकटोवागा से आ रहा था और दरवाजा गिरने के बाद बफेलो हवाई अड्डे के पास आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी। नियाग्रा फ्रंटियर ट्रांसपोर्टेशन अथॉरिटी ने कहा कि शाम छह बजे से ठीक पहले विमान का पिछला दरवाजा बीच आसमान में टूटकर गिर गया।

विमान में दो यात्री और पायलट सवार थे। पायलट ने बताया कि चीकटोवागा में स्टिग्लमीयर पार्क के ऊपर उड़ान भरते समय विमान का दरवाजा गिर गया। अब तक, घटना के कारण कोई चोट या संपत्ति के नुकसान की पुष्टि नहीं हुई है। ऑडियो रिकॉर्डिंग में पायलट को हवाई यातायात नियंत्रकों से यह कहते सुना  है – “हम आपात स्थिति में हैं, हम वापस जा रहे हैं।” आपातकाल के बारे में बताते हुए एक व्यक्ति को यह कहते हुए सुना गया कि “हमने विमान का पिछला दरवाजा खो दिया है।”

America: उड़ान भरते वक्त आसमान में टूटा विमान का दरवाजा, बफेलो नियाग्रा एयरपोर्ट पर करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग - America The door of the plane broke in the sky while ...

पुलिस दरवाजे की तलाश कर रही है, लेकिन उनका पता नहीं लगा पाई है। क्षेत्र के निवासियों को विमान के दरवाजे पर नजर रखने और कोई जानकारी होने पर चीकटोवागा पुलिस डिस्पैच (716) 686-3500 पर कॉल करने के लिए भी कहा गया है।

इमरान खान के बाद तीसरी पत्नी बुशरा बीबी को 14 साल की सजा, शौहर से ज्यादा दिन रहने पड़ेगा जेल में..

हादसे को लेकर नियाग्रा फ्रंटियर ट्रांसपोर्टेशन अथॉरिटी ने कहा कि शाम छह बजे से ठीक पहले विमान का पिछला दरवाजा बीच आसमान में टूटकर गिर गया। प्रवक्ता ने कहा कि विमान से दरवाजा अलग होने के बाद उसे बफेलो नियाग्रा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सिग्नेचर एविएशन टर्मिनल पर सुरक्षित रूप से उतारा गया।

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में बंदूकधारियों ने मचाया आतंक, ताबड़तोड़ गोलीबारी में 4 लोगों की मौत