Plane Enter in Stadium :T20 मैच में जब स्टेडियम में अचानक उतरने लगा प्लेन,मचा हड़कंप

खिलाड़ी और दर्शक सभी हैरान

1349
Plane Enter in Stadium

Plane Enter in Stadium :T20 मैच में जब स्टेडियम में अचानक उतरने लगा प्लेन,मचा हड़कंप

क्रिकेट के मैदान से एक खतरनाक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी चौक जाएंगे।

दरअसल न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच T20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 8 अप्रैल को क्वीनटाउन के सर जॉन डेविस ओवल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में श्रीलंका पहले बल्लेबाजी कर रही थी और उसकी इनिंग अभी जारी ही थी कि अचानक ही स्टेडियम में एक प्राइवेट प्लेन आ घुसा। प्लेन दरअसल लैंड कर रहा था, जिसे देखकर खिलाड़ी, दर्शक सभी हैरान थे।

क्वीनटाउन में बने स्टेडियम के सटे ही प्राइवेट प्लेनों के लैंड करने के लिए एक एयरपोर्ट बना है। लाइव मैच के दौरान खिलाड़ियों के बेहद करीब से गुजरा ये प्लेन भी वहीं लैंड कर रहा था, जिसके वीडियोज, फोटो अब वायरल हो चुके हैं।

जहां तक मुकाबले की बात है तो वो न्यूजीलैंड ने 1 गेंद शेष रहते 4 विकेट से जीता। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 183 रन बनाए। जवाब में न्यूजीलैंड ने 184 रन के लक्ष्य को टिम सिफर्ट के 48 गेंदों पर ठोके 88 रन की पारी की बदौलत आसानी से अपने नाम कर लिया। तीसरा और आखिरी T20 जीतने के साथ ही न्यूजीलैंड ने 2-0 से T20 सीरीज पर कब्जा कर लिया।