Rohit Sharma Injured : दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले रोहित शर्मा घायल

710

Mumbai : दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय टीम (India) को बड़ा झटका लगा। टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मुंबई में ट्रेनिंग के दौरान घायल हो गए। रोहित के हाथ पर थ्रो-डाउन स्पेशलिस्ट (Throw-Down Specialist) की गेंद लग गई। हालांकि, अभी तक बीसीसीआई (BCCI) की तरफ से इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया। अगर रोहित की चोट गंभीर हुई, तो यह टीम इंडिया के लिए काफी नुकसानदायक साबित हो सकता है।

मुंबई में ट्रेनिंग के दौरान अजिंक्य रहाणे के बाद रोहित शर्मा बल्लेबाजी करने आए थे। इसी दौरान एक बॉल उनके हाथ पर लगी, जिससे वे घायल हो गए। देखने वालों ने रोहित को दर्द से कराते हुए भी देखा। भारतीय टीम 15 या 16 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर रवाना होगी और टेस्ट सीरीज की शुरुआत 26 दिसंबर से होगी। रोहित के हाथ में चोट लगना टीम के लिए अच्छा संकेत नहीं है।
पिछले दिनों दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम का ऐलान करते वक्त BCCI ने बताया था कि रोहित शर्मा टीम इंडिया के नए वनडे कप्तान (ODI Captain) होंगे और दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर उनकी कप्तानी में ही वनडे सीरीज खेली जाएगी।