रोहित शर्मा ने साझा किया इंग्लैंड के खिलाफ युवा खिलाड़ियों के साथ खेलने का अनुभव

217

रोहित शर्मा ने साझा किया इंग्लैंड के खिलाफ युवा खिलाड़ियों के साथ खेलने का अनुभव !

ई दिल्ली: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल में समाप्त हुई टेस्ट श्रृंखला के दौरान पदार्पण करने वाले खिलाड़ियों की प्रशंसा करते हुए बुधवार को कहा कि उन्होंने इन युवा क्रिकेटरों के साथ खेलने का भरपूर आनंद लिया।

विराट कोहली सहित कुछ शीर्ष खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में पांच युवा खिलाड़ियों रजत पाटीदार, ध्रुव जुरेल, सरफराज खान, आकाश दीप और देवदत्त पडिक्कल ने टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया।

रोहित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कहा,’व्यक्तिगत रूप से मुझे इनके साथ काम करके बहुत मजा आया। जितने भी युवा लड़के थे,सब काफी चुलबुले थे। इनमें से अधिकतर को मैं अच्छी तरह से जानता था तथा मुझे उनके मजबूत पक्षों के बारे में पता था। मैं जानता था कि वह किस तरह से खेलना चाहते हैं। मेरा काम केवल उन्हें सहज बनाए रखना था। जिस तरह से उन्होंने मेरी और राहुल भाई (मुख्य कोच राहुल द्रविड़) की उम्मीदों को पूरा किया, वह शानदार था।’

Kejriwal Gets a Shock from High Court : केजरीवाल को हाई कोर्ट से झटका, गिरफ्तारी पर रोक से इंकार! 

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत, मोहम्मद शमी जैसे धाकड़ खिलाड़ियों के बगैर मैदान में उतरी और सीरीज में 4-1 के अंतर से जीत दर्ज की। युवा खिलाड़ी कप्तान के भरोसे पर खरे उतरे और जब भी मौका मिला इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करके अपना नाम भी बनाया और टीम की जीत में भी अहम योगदान दिया।