Sanjay Shukla Election Campaign : पूर्व महापौर के पुराने घर को प्रणाम किया!

बारिश के बाद गड्ढों से बचकर कूदते फांदते प्रचार किया

306

Indore : इंदौर के कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला आज जब जनसंपर्क करते हुए लोधीपुरा गली नंबर 1 स्थित पूर्व महापौर मालिनी गौड़ के पुराने घर पर पहुंचे, तो वहां ताला लगा था। जब वे महापौर के पद पर काबिज थी, तो इस स्थान से उनका निजी कार्यालय संचालित होता था। अब वहां पर ताला लगा देखकर संजय शुक्ला ने उस भवन के द्वार को नमन किया और अपना आगे का जनसंपर्क जारी रखा।

विकास की हकीकत और जलजमाव

संजय शुक्ला ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि इंदौर शहर में विकास के जो दावे किए जा रहे है, उनकी हकीकत आज हुई मामूली बारिश में ही खुलकर सामने आ गई। पिछले 5 सालों से महापौर के रूप में कार्य कर रही मालिनी गौड़ के विधानसभा क्षेत्र में जब आज कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला जनसंपर्क करने पहुंचे तो विकास की यह हकीकत सामने आ गई।

WhatsApp Image 2022 06 22 at 7.41.29 PM

इस विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे कांग्रेस प्रत्याशी जब समाजवाद नगर में पहुंचे, तो वहां सड़क पर पानी जमा था। इस जलजमाव में ही कूदते फांदते हुए ही उन्होंने निकलकर जनसंपर्क किया। जब मामूली बारिश में इस क्षेत्र में ऐसी हालत है, तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब शहर में 1 या 2 इंच बारिश होगी तो इस क्षेत्र की स्थिति क्या होती होगी!

जनसंपर्क के दौरान क्षेत्र के नागरिकों ने शुक्ला को वहां के बदतर हालात के बारे में जानकारी दी। इस जानकारी के बाद शुक्ला ने कहा कि विकास के दावों की हकीकत यही है। जनता हैरान परेशान हैं और दावा करने वाले अपने हाथ से अपनी पीठ ठोकने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि नगर निगम में कांग्रेस की परिषद बनने के बाद नागरिकों को इन समस्याओं से मुक्ति दिलाई जाएगी।