Shocking Video: समुद्र की लहरों के बीच कर रहे थे रोमांस,प्रेमी के सामने ही लहरें बहा ले गई प्रेमिका को !

1642

Shocking Video: समुद्र की लहरों के बीच कर रहे थे रोमांस,,प्रेमी के सामने ही लहरें बहा ले गई प्रेमिका को !

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक कपल का शॉकिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । कपल उस समय समुद्र के बीच खडे़ होकर रोमांस कर रहे थे। उसी वक्त वहां तूफान आया हुआ था। जिसकी वजह से ऊंची लहरें उठ रही थीं। यह घटना 16 जून की रूस के सोची की बताई जा रही है। जो कि वहां लगे कैमरा में कैद हो गई है। अब इस शॉकिंग वीडियो को देखकर लोग काफी हैरानी जाहिर कर रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो कपल समुद्र की लहरों के बीच चल रहा है। इस दौरान ऊंची लहरें भी उठती हैं, दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था। तभी समुद्र की लहरें और ऊंची उठने लगीं, इनमें बॉयफ्रेंड ने तो खुद को संभाल लिया, लेकिन लड़की नहीं संभाल पाई। वहां मौजूद एक अन्य शख्स इनकी मदद के लिए भी आया। तब तक लड़की बह चुकी थी। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का बार-बार समुद्र की लहरों के बीच अपनी गर्लफ्रेंड को ढूंढता है लेकिन वो उसे नहीं मिलती है।

viral video1

अब बचाव दल लड़की को तीन दिन से ढूंढ रहा है, लेकिन उसके बारे में कुछ पता नहीं चला है। वीडियो को देख लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘अगर आपको तैरना आता है, तो भी लहरें आपको उलटा कर देंगी।’