राष्ट्रपति मेडल से पुरस्कृत SI को मोबाइल पर बात कर रहे कार चालक ने मारी टक्कर,इलाज के दौरान मृत्यु

785

राष्ट्रपति मेडल से पुरस्कृत SI को मोबाइल पर बात कर रहे कार चालक ने मारी टक्कर,इलाज के दौरान मृत्यु

भोपाल ;इसी साल 15 अगस्त को राष्ट्रपति के सराहनीय सेवा पदक से सम्मानित एसआई संजय सुधाकर निरखे ने नर्मदा अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा ,वे सड़क हादसे  में घायल हो गए थे .

राष्ट्रपति के सराहनीय सेवा पदक से पुरुस्कृत एसआई की सड़क हादसे में मौत हो गई। धनतेरस को उन्हें मोबाइल पर बात कर रहे कार चालक ने अंजली काम्प्लेक्स टीटी नगर इलाके में उन्हें जोरदार टक्कर मार दी थी। गंभीर रूप से घायल सब-इंस्पेक्टर को इलाज के लिए नर्मदा अस्पताल में उपचार चल रहा था।

30 अक्टूबर की सुबह करीब 4 बजे उनकी मौत हो गई। उनके सिर में गंभीर चोट लगी थी। पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार को जब्त कर ड्राइवर को गिरप्तार कर लिया है।टीटी नगर पुलिस के मुताबिक, न्यू 98 क्वार्टर 5/5 माता मंदिर के सामने रहने वाले संजय सुधाकर निरखे (60) पुलिस हेडक्वार्टर में प्रशासन शाखा में एसआई के पद पर पदस्थ थे।

22 अक्टूबर को धनतेरस वाले दिन वे घर का सामान व दवाईयां लेने निकले। घर का सामान व दवाई लेकर रात करीब 9 बजे पैदल ही घर जा रहे थे। तभी कैनरा बैंक क्वार्टर, अंजली कॉमप्लेक्स के सामने कार क्रमांक (MP04CR8713) के चालक ने संजय को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में उनके सिर में गंभीर चोट लगी थी।

परिजन उन्हें गंभीर हालत में नर्मदा अस्पताल में एडमिट कराया। करीब 8 दिन अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान रविवार की सुबह करीब 4 बजे उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।