सिड-कियारा की शादी की पोस्ट ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

487

सिड-कियारा की शादी की पोस्ट ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की शादी के बाद आज दिल्ली में रिसेप्शन की तैयारियां चल रही हैं। वहीं इस शादी के बीच आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की मैरिज से ज्यादा ‘लाइक’ बटोरे हैं।

इस खबर में हम आपको शादी की रैंकिंग दी गई है ।

इंस्टाग्राम पर कियारा आडवाणी की शादी की पोस्ट ने इंस्टाग्राम पर बंपर लाइक्स बटोरे हैं ।

हैं ।

इससे पहले आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी ने सबसे ज्यादा लाइक की जाने वाली भारतीय पोस्ट बनने का तमगा हासिल किया था।

वहीं सिड- कियारा की मैरिज सेरेमनी ने उस आंकड़े को पीछे छोड़ दिया है। देखें बॉलीवुड की किस सेलेब्रिटी की मैरिज इवेंट ने कितने लाइक्स हासिल किए हैं।

कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी पहली शादी की तस्वीरों को कैप्शन के साथ शेयर किया, “अब हमारी फिक्स बुकिंग हो गई है”। हम अपनी आगे की जर्नी के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।” जहां उनकी पोस्ट अब इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली भारतीय पोस्ट है, वहीं सिद्धार्थ की पोस्ट 10 मिलियन से थोड़ा पीछे है।

जैसलमेर में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की अवेटिड शाही शादी के बाद फाइनल लाइक्स के आंकड़े सामने आ गए हैं। कियारा की शादी की पोस्ट जिसमें शादी की पहली तस्वीरें शामिल थीं, अब तक 13.48 मिलियन लाइक्स प्राप्त कर चुकी हैं।

आलिया और रणबीर ने अपने बांद्रा स्थित घर में केवल अपने परिवार और कुछ दोस्तों की उपस्थिति में शादी की थी । आलिया ने पहली तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हमने शादी कर ली… हमारी लाइफ में इस बेहद खास टाइम के दौरान सभी प्यार के लिए थैंक्स । उनकी इस पोस्ट को 13.19 मिलियन लाइक्स मिले थे।

विक्की कौशल के साथ उनकी शादी की पोस्ट के रूप में कैटरीना कैफ अब तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं, दोनों के ऑफीशिएल ऐलान को इंस्टाग्राम पर 12.62 मिलियन लाइक्स मिले थे।

सवाई माधोपुर में अपनी शाही शादी से पहली तस्वीरें साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “हमारे दिलों में केवल प्यार है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की अपेक्षा है क्योंकि हम इस नई जर्नी को एक साथ शुरू करते हैं।

वरुण धवन ने 24 जनवरी, 2021 को लॉकडाउन के दौरान अलीबाग में नताशा दलाल के साथ शादी की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘जिंदगी भर का प्यार बस ऑफिशियल हो गया।’ इस पोस्ट को 5.73 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी की थी। इंस्टा पर उन्होंने लिखा “आज हमने एक-दूसरे से वादा किया है हमेशा के लिए प्यार में बंधे। उस समय अनुष्का की पोस्ट को 3.44 मिलियन लाइक्स मिले, वहीं विराट की पोस्ट को 4.43 मिलियन लाइक्स मिले थे।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लिस्ट में इसलिए शामिल नहीं किया गया क्योंकि दीपिका ने कुछ साल पहले अपने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए थे।