अपने घर पर मृत पाए गए साउथ अभिनेता प्रदीप के विजयन

170

अपने घर पर मृत पाए गए साउथ अभिनेता प्रदीप के विजयन

साउथ अभिनेता प्रदीप के विजयन 12 जून को अपने पलवक्कम स्थित घर में मृत पाए गए थे। अभिनेता के दोस्त पिछले दो दिनों से उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे, जब उनका फोन नहीं उठा तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया, जिन्होंने उन्हें मृत पाया।

उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। मौत के कारणों की जांच की जा रही है।

ऐसे हुई मौत की जानकारी
रिपोर्ट के अनुसार, प्रदीप ने हाल ही में सांस लेने में तकलीफ और चक्कर आने की शिकायत की थी। दो दिन तक कई बार फोन करने के बाद भी प्रदीप की ओर से कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर उनका एक दोस्त उन्हें देखने गया। जब कई बार खटखटाने के बाद भी अभिनेता ने दरवाजा नहीं खोला तो दोस्त ने पुलिस से संपर्क किया गया।

दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत
नीलंकरई पुलिस और दमकल विभाग ने घर में घुसकर प्रदीप को मृत पाया, उनके सिर पर चोट के निशान थे। अभिनेता के शव को रोयापेट्टा सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। माना जा रहा है कि प्रदीप की मौत दो दिन पहले सिर में चोट लगने और दिल का दौरा पड़ने से हुई है। हालांकि, नीलंकरई पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है और शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

सौंदर्या ने जताया शोक
गायिका और अभिनेत्री सौंदर्या बाला नंदकुमार ने एक्स पर एक पोस्ट के साथ दुखद समाचार की पुष्टि की। उन्होंने लिखा, ‘ठीक है, यह एक चौंकाने वाली बात है। एक भाई के रूप में उनसे बहुत प्यार करती थी। नहीं, हम कभी भी हर रोज बात नहीं करते थे, लेकिन जब भी कभी-कभार हम बात करते थे तो स्नेह बहुत बरकरार रहता था। आपको बहुत याद किया जाएगा प्रदीप के विजयन अन्ना। आपकी आत्मा को शांति मिले।’

&nbs

महाराजा में आएंगे नजर
प्रदीप, जिन्हें प्यार से ‘पप्पू’ कहा जाता था। उन्होंने 2013 में अपनी शुरुआत की थी। उन्होंने जननी-स्टारर ‘थीगिडी’ और ‘हे सिनामिका’ सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है। उन्हें आखिरी बार एस कथिरेसन की फिल्म ‘रुद्रन’ में राघव लॉरेंस के साथ देखा गया था। प्रदीप विजय सेतुपति की ‘महाराजा’ में भी सहायक भूमिका निभा रहे थे, जो 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।