मध्य प्रदेश: भारी बारिश से सुनार नदी में आया उफान, निर्माणाधीन पुल पर सोए लोगों की रस्सी बांधकर बचाई गई जान, देखें Video

मध्य प्रदेश: भारी बारिश से सुनार नदी में आया उफान, निर्माणाधीन पुल पर सोए लोगों की रस्सी बांधकर बचाई गई जान, देखें Video

मीडियावाला.इन।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Rains) में प्री-मानसून की वजह से कई भोपाल, सागर सहित कई जिलों में भारी बारिश हो रही है. लगातार बारिश की वजह से सुनार नदी में ऊफान आ गया और जल स्तर पर भी काफी ऊपर तक बढ़ गया. बारिश के कारण नदी में आए अचानक उफान से एक निर्माणाधीन पुल पर सो रहे कई लोग फंस गए. काफी मशक्कत के बाद पुल के दोनों तरफ रस्सी बांधकर लोगों को बचाया गया.

जानकारी के अनुसार यह पुल सागर जिले के रहली क्षेत्र में बन रहा है. प्री मानसून की वजह से सागर सहित कई जिलों में पिछले कई दिनों से तेज बारिश हो रही है. गुरुवार रात को कुछ मजदूर निर्माणाधीन पुल के पिलर पर सो गए. लेकिन जब वह उठे तो नीचे पानी का सैलाब था. जब लोगों को इस बात की सूचना मिली की पुल पर मजदूर फंस गया है तो लोगों ने उसे रस्सी बांधकर बाहर निकाला.

 

बताया जा रहा है कि यह पुल रहली क्षेत्र के सूर्य मंदिर घाट पर बन रहा है. गुरुवार रात से ही सागर में तेज बारिश हो रही है. ऐसा ही एक मामला सागर के गढ़ाकोटा क्षेत्र से देखने को मिला. यहां सुनार नदी में अचानक बाढ़ आने से एक चट्टान पर कुछ बच्चे फस गए.

नदी किनारे गांव वालों की भीड़ जमा हो गई. जब इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो जिले एक आलाधिकारियों से सहित पुलिस की टीम वहां पहुंची. करीब ती घंटे तक मेहनत करने के बाद बच्चों को सही सलामत निकाल लिया गया.

tvbharatvarsh

0 comments      

Add Comment