Surprising Note On Wedding Card : विवाह की पत्रिका में ऐसा लिखा नोट रह गए सब स्तब्ध

1443

Surprising Note On Wedding Card : विवाह की पत्रिका में ऐसा लिखा नोट रह गए सब स्तब्ध

विवाह समारोह में आजकल कम लोग आ सके इसलिए लोग नई नई तरह की ट्रिक लगा रहे हैं और इसीलिए कार्ड में कभी-कभी ऐसी ट्रिक का उल्लेख कर देते हैं जो रिश्तेदारों और निमंत्रितों को नागवार लगती है। कुछ ऐसा ही वाक्या इस निमंत्रण पत्र में भी देखने में आया है। जब यह निमंत्रण पत्र लोगों के हाथ में आया तो वह न सिर्फ आगबबूला हुए बल्कि उन्होंने उस शादी में जाने का फैसला ही निरस्त कर दिया।

सामान्यतः यह माना जाता है कि अगर किसी ने कार्ड पर सपरिवार लिखा है तो वह अपने परिवार के कितने भी सदस्य को लेकर पहुंच सकता है, लेकिन अगर कार्ड पर सिर्फ एक नाम लिखा है तो शादी में एक या दो ही लोग पहुंचते हैं. हालांकि, एक शख्स ने कार्ड पर ही कुछ ऐसा लिख दिया जिसे पढ़कर लोग बेहद ही हैरान हैं.

|Surprising Note On Wedding Card

कार्ड के ऊपर नाम के साथ ब्रैकेट में एक शख्स ने लिखा- आलोक भईया, निधि भाभी, आन्य बिटिया- सपरिवार (एंट्री सिर्फ दो लोगों की है, बाकी आप देख लो.) यह पढ़ने के बाद लोग बेहद ही स्तब्ध हैं, क्योंकि कार्ड पर ऐसा नोट कोई भी नहीं लिखता. कुछ लोग तो यह पढ़कर नाराज भी हो जाते हैं.

मेहमान ने देखा तो उड़ गए होश

मेहमानों को बुलाते वक्त यह बेहद ही ध्यान रखते हैं कि कोई भी गलती न हो. हालांकि, कुछ लोग इसे बेहद ही कैजुअल लेते हैं. सोशल मीडिया पर यह कार्ड फटाफट वायरल हो गया. लोग इस कार्ड को देखने के बाद कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि आखिर ऐसे कौन निमंत्रण देता है भाई. एक यूजर ने लिखा, “पहले तो भईया-भाभी-बिटिया लिखा और फिर दो लोगों को आने के लिए कह रहे हैं. यह कैसी बात है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “भगवान ऐसे किसी को कोई रिश्तेदार न दें. वरना बहुत झगड़ा होगा.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “शादी में बुलाने का इससे अच्छा क्या तरीका हो सकता है.”

Snake Identification:पत्नी को कांट लिया सांप, पति वाइफ की बजाय सांप को लेकर चला गया अस्पताल