Teacher Throws Student Off Roof : होमवर्क ना करने पर शिक्षक ने छत से छात्र को फेंका

595

Teacher Throws Student Off Roof : होमवर्क ना करने पर शिक्षक ने छत से छात्र को फेंका

मोतिहारी: एक बच्चा होमवर्क करके स्कूल नहीं पहुंचा तो शिक्षक ने ना सिर्फ पिटाई की बल्कि उसे छत से फेंक दिया. परिजनों ने यह आरोप लगाते हुए  शिक्कषक की कल्याणपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

बिहार के मोतिहारी में बताया जा रहा है कि गुरुवार को क्लासरूम में सभी बच्चों का होमवर्क देखा जा रहा था. आयुष कुमार ने होमवर्क नहीं किया था. इस पर शिक्षक रूपलाल दास ने गुस्से में आकर छात्र कि पिटाई कर दी. इसके बाद विद्यालय के दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया. मासूम के शरीर पर पिटाई से हुए जख्म के निशान भी हैं.

पूरा मामला गुरुवार (25 मई) का है. आरोपित शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घटना के बाद बच्चे का इलाज कराया गया है. कल्याणपुर बाजार स्थित एक प्राइवेट स्कूल में बच्चा पढ़ता है.

फिलहाल बच्चे की हालत स्थिर है. गुरुवार को जब इस घटना की भनक बच्चे के अभिभावक को लगी तो वे स्कूल पहुंच गए. यहां से पहले बच्चे को कल्याणपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. यहां डॉक्टर सुजीत कुमार द्वारा प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. छात्र आयुष कुमार की उम्र छह साल बताई जा रही है. वह बलुआ गांव के चंद्र भूषण यादव का पुत्र है जो एलकेजी में पढ़ता है.

छात्र के परिवार को लोगो ने  जाकर घटना की जानकारी  दी जिसके बाद वे लोग स्कूल पहुंचे. बच्चा घायल था. इसके बाद वे लोग अस्पताल लेकर गए. छात्र के पिता ने थाने में दर्ज कराई नामजद शिकायत.

Medicine Strips Latest Update : दवा का पूरा पत्ता खरीदने को दबाव नहीं बना सकेंगे दुकानदार

IT Raids on Minister’s Premises : मंत्री के 40 ठिकानों पर आयकर की छापेमारी!