IT Raids on Minister’s Premises : मंत्री के 40 ठिकानों पर आयकर की छापेमारी!

मंत्री समर्थकों की IT अधिकारियों से झड़प भी हुई!

360

IT Raids on Minister’s Premises : मंत्री के 40 ठिकानों पर आयकर की छापेमारी!

Chennai : तमिलनाडु के बिजली मंत्री से जुड़े ठिकानों पर इनकम टैक्स ने छापेमारी की। इस दौरान DMK कार्यकर्ताओं की IT अधिकारियों से झड़प भी हुई। आयकर विभाग के अधिकरियों ने तमिलनाडु के बिजली मंत्री वी सेंथिल बालाजी से जुड़े 40 ठिकानों पर शुक्रवार को एक साथ छापेमारी की।
आयकर विभाग के अधिकरियों ने शुक्रवार सुबह यह कार्रवाई की। करूर जिले में तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी के भाई अशोक के परिसरों की तलाशी लेने आए IT अधिकारियों से DMK कार्यकर्ताओं से झड़प हो गई। मंत्री से कथित तौर पर जुड़े व्यक्तियों के परिसरों पर करूर और कोयम्बटूर सहित कई शहरों में छापे मारे जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग के अधिकारी मंत्री के निकट संबंधियों और कुछ ठेकेदारों के घरों पर छापे मार रहे हैं। करूर से द्रविड़ मुनेत्र कषगम के वरिष्ठ नेता बालाजी के पास आबकारी विभाग का प्रभार भी है।

IMG 20230526 WA0040

जानकारी के अनुसार, मंत्री सेंथिल बालाजी के साथ कथित संबंध रखने वाले विभिन्न सरकारी ठेकेदारों के आवासों और कार्यालयों में लगभग 40 स्थानों पर तमिलनाडु भर में आयकर विभाग के अधिकारियों ने शुक्रवार सुबह छापा मारा। चेन्नई, करूर और अन्य जगहों पर छापेमारी चल रही है।