Two Plane Collision : एयरपोर्ट पर दो विमान टकराए, कोई घायल नहीं!

यूनाइटेड एयरलाइंस की दो उड़ानें उतरते हुए टकराई!

312

Two Plane Collision : एयरपोर्ट पर दो विमान टकराए, कोई घायल नहीं!

Bostan (USA) : बोस्टन लोगान अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर यूनाइटेड एयरलाइंस की दो उड़ानों में टक्कर हो गई। मिली जानकारी में ‘फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (FAA) का हवाला देते हुए बताया गया कि बोस्टन लोगान अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से प्रस्थान करने वाली यूनाइटेड एयरलाइंस की दो उड़ानें सोमवार को लगभग 8:30 बजे (स्थानीय समयानुसार) एक-दूसरे से टकरा गई।

FAA ने कहा कि बोस्टन लोगान अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर यूनाइटेड एयरलाइंस उड़ान संख्या 515 के दाहिने विंग ने यूनाइटेड एयरलाइंस उड़ान संख्या 267 की टेल को लगभग 8:30 बजे टक्कर मार दी। इसके बाद यात्रियों में खलबली मच गई। दोनों विमान बोइंग 737 थे, जो प्रस्थान के लिए निर्धारित थे।

एयरपोर्ट स्टेशन ने कहा कि सोमवार दोपहर के लिए निर्धारित अन्य उड़ानों में दोनों उड़ानों के यात्रियों को फिर से दूसरे विमान से उनके गंतव्य पर भेजा गया। एक यात्री मार्टिन नेउश ने कहा कि यह एक बहुत बड़ा झटका था। नेउश ने आगे कहा कि जब हम विमान में थे, तो उसके पंख कट गए, दोनों विमानों के पंख एक दूसरे से चिपक गए थे।

एक यात्री निकोलस लियोन ने कहा कि मुझे अचानक झटका लगा। मैंने अपने दाहिनी तरफ देखा कि खड़ा हुआ विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। सभी यात्री शोर मचाने लगे। निकोलस लियोन ने आगे कहा कि दमकल की गाड़ियों और पुलिस की गाड़ियों को देखकर लोग थोड़े सहम गए। उन्होंने कहा कि शुक्र है कि हर कोई जल्दी से जहाज से उतर गया। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ।