New Rule Employee Cannot Be Pregnant Together: Office की 3 महिला कर्मचारी एकसाथ प्रेग्नेंट हुईं तो बॉस ने बनाया नया नियम

कर्मचारियों को एक साथ प्रेग्नेंट नहीं होना है बल्कि बारी-बारी से होना है.

1009

New Rule Employee Cannot Be Pregnant Together: Office की 3 महिला कर्मचारी एकसाथ प्रेग्नेंट हुईं तो बॉस ने बनाया नया नियम

 साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक कंपनी की 3 महिला कर्मचारी जब एक साथ प्रेग्नेंट हो गईं तो उनका बॉस भड़क गया है.उसने अजीबोगरीब नियम बनाकर स्वीकृति के लिए ऊपर भेजे .ज  यह घटना चीन के एक प्रांत की है. बताया गया कि यह कंपनी सरकार से जुड़ी हुई कंपनी है. यह सरकार का ही कामकाज देखती है. वैसे भी चीनी सरकार में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है और शायद इसी वजह से कंपनी के बॉस ने भी मानवता नहीं दिखाई है. जब उसको पता चला कि उसकी 3 कर्मचारी एक साथ प्रेग्नेंट हो गई है तो उसे काफी गुस्सा आ गया.

पहले तो उसने यह कहा कि सब को एक साथ प्रेग्नेंट नहीं होना चाहिए. उसके बाद उसने नया नियम निकाल दिया. उसके नियम के अनुसार कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों को एक साथ प्रेग्नेंट नहीं होना है बल्कि बारी-बारी से होना है. बताया जा रहा है कि बॉस ने इस नियम की सिफारिश ऊपर के लिए कर दी है और अगर यह मंजूर हो गया तो अपने आप में बहुत ही अजीबोगरीब नियम होगा.

download 17

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक बॉस द्वारा बुलाई गई मीटिंग में शामिल महिलाओं में से एक की उम्र 28 साल, दूसरी और तीसरी महिला की उम्र 37 साल है. जब उन्हें पता चला कि उन्हें अपने प्रेगनेंसी प्लान को डिस्कस करने के लिए मीटिंग में बुलाया गया है, तो वे चौंक गईं. इनमें से एक ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर जब ये बात बताई, तो ये पोस्ट भी वायरल हो गई.