Young Man Entered The House In Search Of Lawyer Sister: छोटी बहन ने नाम पूछा तो चाकू से गोदा

935

Young man entered the house in search of lawyer sister: छोटी बहन ने नाम पूछा तो चाकू से गोदा 

घर में घुसकर इंजीनियर की पत्नी पर जानलेवा हमला हुआ. एक युवक ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए, जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गई. बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर में बदमाश उसकी बड़ी बहन अमृता कुमारी की तलाश में था.

अमृता पेशे से वकील हैं और घटना के वक्त घर पर नहीं थीं. वारदात को सदर थाना इलाके में अंजाम दिया गया है. महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घायल महिला की वकील बहन अमृता कुमारी ने सदर थाने में आवेदन दिया है. वो शाम करीब 7 बजे घर का सामान लेने के लिए मोतीझील गई थीं. घर पर बहन और बेटा आदर्श थे. इसी बीच रात करीब 8 बजे एक युवक घर में घुस गया. उसकी उम्र करीब 20-22 साल होगी. बहन ने जैसे ही युवक का परिचय पूछा, युवक ने हत्या की नीयत से चाकू से हमला कर दिया. जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गई. घायल महिला के गाल और हाथ पर वार किया गया है.

कुछ दिन पहले ही दुबई से आई थी

अमृता कुमारी के मुताबिक उनकी छोटी बहन अपर्णा पराशर दुबई से कुछ दिन पहले घर आई है. उनके पति नवनीत कुमार इंजीनियर हैं. वे दुबई के शारजहा में रहते हैं. हमले के वक्त बहन और उनका बेटा घर पर थे.

छत से भाग निकला बदमाश

अमृता कुमारी का कहना है कि इस बीच वो और उसके भाई घर पहुंचे. घर पहुंचे तो देखा कि बहन जख्मी है. उसे बचाने के लिए दौड़े तो आरोपी युवक छत पर चला गया. छत का गेट बंद कर कूदकर भाग निकला. घर के बाहर लगे सीसीटीवी में आरोपी का चेहरा कैद हो गया. थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

Atique Ashraf Murder: CM योगी ने किए सारे कार्यक्रम कैंसिल, हर 2 घंटे की मांगी रिपोर्ट , मुख्यमंत्री आवास में आवाजाही पर लगी रोक

महिला की स्थिति गंभीर

घटना के बाद घायल अवस्था में महिला फर्श पर खून से लथपथ हालत में पड़ी थी. उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

Magisterial Inquiry Ordered In Asad-Ghulam Encounter Case,पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गये थे माफिया अतीक के बेटे असद और उसके साथी