‘Zara Hatke Zara Bachke’ : विक्की और सारा की जोड़ी ने रविवार को बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई

फिल्म की कमाई में रिलीज के दूसरे दिन बड़ा उछाल आया

1481
'Zara Hatke Zara Bachke'

‘Zara Hatke Zara Bachke’ : विक्की और सारा की जोड़ी ने रविवार को बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई

विक्की कौशल और सारा अली खान की फ्रेश जोड़ी के साथ सिनेमाघरों में ‘जरा हटके जरा बचके’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ को पहले दिन से ही दर्शकों का प्यार मिल रहा है और इसी के साथ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार भी कर रही है.

पहले दिन उम्मीद से बेहतर कमाई करने के बाद फिल्म के कलेक्शन में दूसरे दिन लगभग 35% का उछाल देखा गया. वहीं अब ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ की कमाई के तीसरे दिन यानी रविवार के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. चलिए जानते हैं फिल्म ने रविवार को कितना बिजनेस किया है.

Sara Ali Khan and Vicky Kaushal look Leaked from Laxman Utekar upcoming film See Photos / फिल्म के सेट से विक्की कौशल और सारा अली खान का लुक हुआ लीक, PHOTOS देख

‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ ने तीसरे दिन कितनी कमाई की?

‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ में पहली बार विक्की कौशल और सारा अली खान की जोड़ी स्क्रीन पर नजर आई है और दोनों की केमिस्ट्री ऑडियंस को बहुत पसंद आ रही है. फिल्म को सिनेमाघरों में जमकर फुटफॉल मिल रहा है और इसी के साथ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही है. कमाई की बात करें तो ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ ने पहले दिन 5.49 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया. दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में उछाल आया और इसने 7.25 करोड़ रुपये बटोर लिए.

Vicky Kaushal-Sara Ali Khan complete the shooting of the untitled film, the actors said - what is the name of the film विक्की कौशल और सारा अली खान ने पूरी की अनटाइटल

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेड रिपोर्ट के मुताबिक ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 9 करोड़ रुपयों का शानदार कलेक्शन किया है. इसी के साथ विक्की और सारा की फिल्म की ओपनिंग वीकेंड की कुल कमाई अब 21.69 करोड़ रुपये हो गई है.

अभिनेत्री सारा अली को बाइक पर घुमाकर फंसे विक्की कौशल, पढ़िए क्या है माजराSara Ali Khan With Sindoor Enjoying Vicky Kaushal Company Fans Surprise With Photos After Vicky Katrina Wedding | Sara Vicky Photos: कैटरीना कैफ संग शादी के बाद सारा अली खान के साथ

40 करोड़ के बजट में बनी है ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’

40 करोड़ के बजट में बनी ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ ने वन प्लस वन फ्री की यूनिक टिकट सेलिंग स्ट्रैटजी से प्रॉफिट कमाया है और इसी के साथ विक्की के लिए उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद ये फिल्म दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन चुकी है. वहीं सारा की ये केदारनाथ, सिम्बा और लव आजकल के बाद चौथी बड़ी ओपनर है.

‘महाभारत’ के शकुनी मामा गुफी पेंटल का निधन