Monday, October 14, 2019
हैमिल्टन वनडे में मिली हार के बाद भड़के सुनील गावस्कर, कहा पांचवे वनडे से इस खिलाड़ी को करो बाहर  

हैमिल्टन वनडे में मिली हार के बाद भड़के सुनील गावस्कर, कहा पांचवे वनडे से इस खिलाड़ी को करो बाहर  

मीडियावाला.इन। भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज हैमिल्टन में खेले गए चौथे वनडे मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को आठ विकेट से करारी शिकस्त देते हुए सीरीज में पहली जीत दर्ज की। इस मैच में भारतीय बल्लेबाज बुरी तरह से विफल रहे और पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम मात्र 92 रनों पर ऑल आउट हो गई। भारतीय टीम के इस लचर प्रदर्शन की वजह न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बौल्ट रहे। ट्रेंट बोल्ट ने 5 विकेट्स लिए।

न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे वनडे मैच में मिली करारी हार के बाद पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर भारतीय टीम पर भड़क गए।  सुनील गावस्कर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 फरवरी को होने वाले अंतिम वनडे मैच में भारतीय टीम में बड़े बदलाव की बात कही। गावस्कर ने यहां तक कहा कि भारतीय टीम में महेंद्र सिंह धोनी की दोबारा वापसी होनी चाहिए।

इसके बाद सुनील गावस्कर ने कहा कि अगले वनडे मैच में दिनेश कार्तिक के स्थान पर महेंद्र सिंह धोनी की वापसी तय है। महेंद्र सिंह धोनी की अनुपस्थिति में दिनेश कार्तिक को खूब मौके मिले लेकिन वह उनका सही से उपयोग नहीं कर पाए।

इसके बाद सुनील गावस्कर ने चौथे वनडे मैच में डेब्यू करने वाले शुभमन गिल को लेकर कहा कि वो काफी प्रतिभावान खिलाड़ी है। उन्हें अगले मैच में प्लेइंग इलेवन में जरूर शामिल करना चाहिए। बता दें कि चौथे वनडे में शुभमन गिल ने विराट कोहली के स्थान पर बल्लेबाज़ी करते हुए सिर्फ 9 रन बनाए थे।

0 comments      

Add Comment