स्कूल जाने निकली नाबालिग छात्रा से ज्यादती,आरोपी के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज

383

स्कूल जाने निकली नाबालिग छात्रा से ज्यादती,आरोपी के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज

भोपाल। मिसरोद इलाके में स्कूल जाने के लिए बस स्टॉप पर खड़ी नाबालिग छात्रा को मोहल्ले का एक युवक डरा-धमकाकर एक होटल में ले गया। यहां पर उसने छात्रा के साथ जबरन ज्यादती की और बाद में घर के पास छोड़कर भाग निकला। किशोरी ने अपने परिजनों को आप बीती बताई तथा थाने में पहुंच कर शिकायत कर दी। पुलिस ने बलात्कार व पॉक्सो की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

थाना पुलिस के मुताबिक 13 वर्षीय किशोरी इलाके में रहती है। इसी इलाके में विजय अटूटे नाम का युवक भी रहता है। किशोरी विजय को पहले से जानती थी तथा बातचीत भी होती थी। पांच दिन पहले युवक ने किशोरी से कहा कि मेरे पास तुम्हारे आपत्तिजनक फोटो व वीडियो हैं, अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो मैं वह वायरल कर दूंगा। छात्रा ने कहा कि मेरे कौन से फोटो हैं और तुम्हारे पास कैसे आए तो उसने कहा कि मोहल्ले के किसी व्यक्ति ने दिए हैं। इस तरह से वह चार दिनों तक छात्रा से छेड़छाड़ करता रहा। कल सुबह करीब साढ़े सात बजे छात्रा स्कूल जाने के लिए घर के पास स्थित बस का इंतजार कर रही थी।

इसी दौरान विजय वहां पर पहुंच गया तथा कहा कि अगर तुम मेरे साथ घूमने नहीं चली तो मैं आज ही तुम्हारे फोटो व वीडियो वायरल कर दूंगा। छात्रा डर गई तथा उसने युवक के साथ घूमने जाने को हामी भर दी। विजय उसे एक होटल में लेकर गया। यहां पर उसने डरा-धमकाकर उसके साथ रेप किया। दुष्कर्म करने के बाद वह छात्रा को घर के पास ही छोड़कर चला गया। छात्रा जब तय समय पर स्कूल से वापस नहीं आई तो उसके परिजन तलाश करने लगे। उन्होंने जब स्कूल से वापस आए बच्चों से पूछा तो उन्होंने बताया कि उनकी बेटी तो आज स्कूल आई ही नहीं। परिजनों ने तलाश किया तो घर के पास ही छात्रा मिल गई। छात्रा ने पूरा घटनाक्रम के बारे में बता दिया। इसके बाद थाने जाकर शिकायत कर दी गई। पुलिस ने पॉक्सो व बलात्कार की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।