12th Failed:विक्रांत मैसी-शीतल ठाकुर ने दिखाई बेटे की पहली झलक, क्या रखा है नाम?

251

विक्रांत मैसी-शीतल ठाकुर ने दिखाई बेटे की पहली झलक, क्या रखा है नाम?

मुंबई. विक्रांत मैसी इन दिनों बहुत खुश हैं. बीते साल अक्टूबर में रिलीज हुई ’12th फेल’ सिनेमाघर पर जबरदस्त कमाई के बाद ओटीटी रिलीज के बाद और धमाल मचाया. इसमें विक्रांत की अदाकारी को सराहा गया.

फिल्म और विक्रांत ने कई अवॉर्ड भी जीते. विक्रांत को चारों तरफ से सराहना मिलने के बीच उनकी पत्नी शीतल ठाकुर ने 7 फरवरी को एक बच्चे को जन्म दिया. बेटे के जन्म के 14 दिन बाद विक्रांत ने अपने बेटे का चेहरा और नाम रिवील किया है. उन्होंने बेटे की पहली झलक दुनिया को दिखाई है.

विक्रांत मैसी ने पत्नी शीतल ठाकुर के साथ एक ज्वाइंट पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने बेटे का नाम रिवील किया. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा: “किसी आशीर्वाद से कम नहीं…हमने उसका नाम वरदान रखा!!!” कैप्शन में आगे उन्होंने लाल दिल वाला इमोटिकॉन भी शामिल किया. वरदान का मतलब आशीर्वाद होता है.

 Dhanashree Verma: धनश्री वर्मा के सपोर्ट में उतरे टीम इंडिया के ये 4 खिलाड़ी, ट्रोलर्स के खिलाफ बोला हमला 

विक्रांत मैसी इस पोस्ट में दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि विक्रांत और शीतल ठाकुर गुलाबी आउटफिट में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. शीतल की गोद में सोया छोटा वरदान बहुच की क्यूट लग रहा है. दूसरी तस्वीर में एक प्यारा सा खिलौना है, जिस पर ‘वरदान’ नाम लिखा हुआ है.


विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर के बेटे का नाम वरदान है.

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर 7 फरवरी को बने थे वरदान के पेरेंट्स

बता दें, इस महीने की शुरुआत में, विक्रांत और शीतल ने एक नोट शेयर कर वरदान के पैदा होने की जानकारी दी थी. उन्होंने नोट में लिखा, “07.02.2024, हम एक हो गए हैं. हम अपने बेटे के पैदा होने पर बहुत खुश और प्यार से फूले नहीं समा रहे हैं. आभार, शीतल और विक्रांत.” रसिका दुग्गल, भूमि पेडनेकर और शोभिता धूलिपाला जैसे कई कलाकारों ने कमेंट में कर कपल को बधाई दी.

Rakul Preet and Jackky Bhagnani’s wedding: गोवा में रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने लिए सात फेरे