13 May:आज परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की सगाई , दोनों साथ में मुंबई से दिल्ली पहुंचे

949

13 May: आज परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की सगाई ,दोनों साथ में मुंबई से दिल्ली पहुंचे

नई दिल्ली आज 13 मई का दिन है और यह दिन इसलिए याद किया जाएगा कि आज आप नेता राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की सगाई हो रही है बताया गया है कि इस सगाई में प्रियंका चोपड़ा सहित कई विशिष्ट मेहमान शामिल हो रहे हैं।
बताया गया है कि दोनों ने ऑफीशियली अनाउंसमेंट तो सगाई को लेकर नहीं की है, पर मंगलवार को जब दोनों साथ में मुंबई से दिल्ली आए तो फैन्स को यकीन हो गया कि 13 मई को सगाई होने वाली है।

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की हुई सगाई! इस महीने में होगी शादी

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Engagement: हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद राघव चड्ढा लंबे समय से एक दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं. लगातार एक साथ स्पॉट होने के बाद इन दोनों की शादी और सगाई की चर्चा भी काफी रही है. ऐसे में अब परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) सगाई करने जा रहे हैं. इस बीच हम आपको राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई से जुड़ी जानकारी देंगे.

परिणीति चोपड़ा संग रिश्ते पर पूछा सवाल, तो 'आप' लीडर राघव चड्ढा ने दिया दिलचस्प रिएक्शन, बोले- मुझसे राजनीति.. - Raghav Chadha breaks silence on dating rumours with ...

दिल्ली के कपूरथला हाउस में होगी राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा की सगाई आज  13 म‌ई को होगी.  राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई की थीम के बारे में जिक्र किया जाए तो इस खास दिन के लिए बॉलीवुड थीम को अपनाया गया है. अपनी लाइफ के इस स्पेशल दिन पर राघव चड्ढा पवन सचदेवा की डिजाइन की हुई अचकन और परिणीति चोपड़ा मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेंगीं.

Deepika Padukone On Time Magazine Cover:गिने-चुने इंडियन सेलेब्रिटीज़ के एलीट क्लब में अपनी जगह बनाई 

इसके अलावा बात की जाए कार्यक्रम का शेड्यूल को लेकर तो कार्यक्रम की शुरुआत शाम तकरीबन 5 बजे से शुरू होगी, सबसे पहले सुखमनी साहिब का पाठ किया जाएगा, इसके बाद अरदास और फिर 8 बजे सगाई और उसके बाद डिनर का कार्यक्रम रखा गया है.