CBI Raid : दिल्ली के डिप्टी CM के दफ्तर में CBI पहुंची!

जबकि, CBI ने आज कोई छापेमारी से इंकार किया!

519

CBI Raid : दिल्ली के डिप्टी CM के दफ्तर में CBI पहुंची!

New Delhi : सीबीआई ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के सचिवालय स्थित दफ्तर पर छापा मारा। छापेमारी को लेकर डिप्टी सीएम की प्रतिक्रिया भी सामने आई। जबकि, CBI की तरफ से कहा गया कि आज हमने कोई छापेमारी नहीं की!

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा ‘मेरे खिलाफ न कुछ मिला है न मिलेगा।’ सिसोदिया लिखते हैं कि आज फिर CBI मेरे दफ़्तर पहुंची है, उनका स्वागत है। इन्होंने मेरे घर पर रेड कराई, दफ़्तर में छापा मारा, लॉकर तलाशे, मेरे गांव तक में छानबीन करा ली। मेरे खिलाफ न कुछ मिला है न मिलेगा। क्योंकि, मैंने कुछ गलत किया ही नहीं है। ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है।

वहीं सीबीआई सूत्रों ने कहा कि हमने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ऑफिस पर कोई छापेमारी नहीं की। फिलहाल सीबीआई की तरफ से कोई अधिकारिक जानकारी भी सामने नहीं आई!

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ऑफिस और आवास पर पहले भी सीबीआई शराब घोटाले को लेकर छापेमारी कर चुकी है। इस दौरान उनके लॉकर भी तलाशे गए थे। सीबीआई ने आबकारी नीति घोटाले को लेकर हाल ही में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की। इस दौरान सीबीआई ने अदालत में बताया था कि मामले में 7 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की, इनमें 3 पब्लिक सर्वेंट है। इसमें आगे कहा गया था कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ जांच जारी है।